नई Swift भी सैल्यूट करेगी Toyota की धाकड़ Glanza, कम कीमत में धांसू फीचर्स देख घूम जायेगा Creta का माइंड

By
On:
Follow Us

Toyota Glanza New Variant: दोस्तों, भारतीय बाजार में टोयोटा की एक नई गाड़ी धूम मचाने को तैयार है, जिसका नाम है टोयोटा ग्लैंज़ा. ये कार नए लुक और शानदार वेरिएंट्स के साथ भारतीय बाजार में फिर से लॉन्च होने जा रही है, जिसमें टोयोटा कंपनी ने कई नए टेक्नोलॉजी फीचर्स शामिल किए हैं. इतना ही नहीं, लॉन्च होने के बाद ये टोयोटा ग्लैंज़ा इस सेगमेंट की कई गाड़ियों को टक्कर देगी. साथ ही इस बार ये टोयोटा ग्लैंज़ा बेहतरीन माइलेज भी देगी. इसकी सारी जानकारी आगे दी गई है.

यह भी पढ़े :- EPFO New Update: पीएफ कर्मचारी नया अपडेट देख हो जायेगे खुश, मिलेगी छप्परफाड़ पेंशन

टोयोटा ग्लैंज़ा के नए फीचर्स (Toyota Glanza New Car Features)

टोयोटा ग्लैंज़ा के फीचर्स की बात करें तो इसमें नए जमाने की कई टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स मिलने की उम्मीद है. अगर उन्हीं के बारे में बात करें, तो इसमें 360 डिग्री कैमरा, शानदार स्टीयरिंग व्हील, एयर कंडीशनर की सुविधा, रियर पार्किंग सेंसर, फ्रंट में पावर विंडो, लो फ्यूल वॉर्निंग मीटर, क्रूज़ कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, पैडेड सीट, म्यूजिक कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग, साइड कट अलॉय व्हील्स और अंदर की तरफ एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स मिलते हैं. इसके फ्रंट पर आपको अलग-अलग तरह की लाइटिंग भी मिलती है.

टोयोटा ग्लैंज़ा का नया इंजन (Toyota Glanza New Car Engine)

टोयोटा ग्लैंज़ा के इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें एक बेहतरीन इंजन लगाने जा रही है जो इसे अच्छी परफॉर्मेंस देगा. माना जा रहा है कि कंपनी इसमें 1197 सीसी का 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन देने वाली है. साथ ही इस गाड़ी में फाइव स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियर बॉक्स मिलने वाला है. इस गाड़ी की माइलेज की बात करें तो ये पेट्रोल वेरिएंट में करीब 22 किमी से 30 किमी तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है.

टोयोटा ग्लैंज़ा की नई कीमत (Toyota Glanza New Car Price)

अगर आप शानदार लुक और दमदार फीचर्स वाली कार की तलाश में हैं, तो ये विकल्प आपके लिए काफी अच्छा हो सकता है. अगर हम इस गाड़ी की कीमत की बात करें, तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत 6.71 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच है. अगर आप भी कम बजट वाली कार की तलाश में हैं तो ये आपके लिए एक बेहतरीन कार साबित हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment