27km के शानदार माइलेज से Punch की बोलती बंद कर देंगी Hyundai की दमदार कम बजट में धांसू फीचर्स वाली SUV, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

कम बजट में कार लेने का मन बना रहे हैं तो Hyundai Exter आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है. ये कार ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसमें दमदार फीचर्स और पावरफुल इंजन भी दिया गया है. तो चलिए, अब इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- कार के डैशबोर्ड में लगी 300 रूपये की ये चीज बदले और अपनी कार को करे ठंडा ठंडा कूल कूल

Hyundai Exter के धांसू फीचर्स

Hyundai Exter में आपको कई आधुनिक और एडवांस फीचर्स मिलते हैं. इसमें आपको स्मार्टनेस के लिए 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कनेक्टिविटी के लिए 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो Bluetooth, Apple CarPlay और Android Auto को सपोर्ट करता है. साथ ही, इस गाड़ी में 360 डिग्री कैमरा और रियर डिस्क ब्रेक जैसे खास फीचर्स भी मिलते हैं.

Hyundai Exter का दमदार इंजन

Hyundai Exter में आपको 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है, जो 118 हॉर्सपावर की पावर और 172 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलता है. साथ ही, ये जान लें कि ये कार पेट्रोल वेरिएंट में 19kmpl और सीएनजी वेरिएंट में 27km/kg का माइलेज देने में सक्षम है.

Hyundai Exter की कीमत

अगर कीमत की बात करें तो Hyundai Exter को आप भारतीय बाजार में सिर्फ ₹ 6.99 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत ₹ 10.28 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment