4 लाख रु की कीमत में टार्च से ढूंढने पर भी नहीं मिलेंगी 36km का तगड़ा माइलेज देने वाली Maruti की दमदार कार, शानदार फीचर्स भी…

By
On:
Follow Us

कार खरीदने का हर किसी का सपना होता है पर कभी बजट और कभी माइलेज को देखते हुए हर कोई कार खरीदने का टालते रहता है. ऐसे में आप भी बजट कार खरीदने का सोच रहे है तो आपको एक ऐसे शानदार कार के बारे में बता रहे है जिसे आप 4 लाख रु की कीमत में टार्च से ढूंढने पर भी नहीं मिलेंगी। यह कार है Maruti कम्पनी की लोकप्रिय कार Alto K10, तो आइये जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- Innova को चारो खाने चित कर देंगा Mahindra की मछली के आकार की MUV, दमदार माइलेज के साथ फीचर्स भी है दमदार, देखे कीमत

Maruti Suzuki Alto K10 कार का इंजन और माइलेज

इस कार के इंजन का देखे तो इसमें 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है. जो की 65.71 bhp और CNG पर 55.92 bhp की पावर जनरेट करती है. वहीं माइलेज की बात की जाए तो कम्पनी दावा करती है की यह कार पेट्रोल पर 28 km/pl और CNG पर 36 km/kg का कड़क माइलेज देने में सक्षम है. वहीं इस कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक गियर बॉक्स का विकल्प मिलता है.

Maruti Suzuki Alto K10 कार के फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो इस कार में 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो, दो एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, कीलेस एंट्री, पावर-एडजस्टेबल ओआरवीएम,  EBD के साथ ABS और रियर पार्किंग सेंसर जैसे कई जानदार फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स दिए गए है.

यह भी पढ़े- Creta का दबदबा कम कर देंगी Toyota की मिनी Fortuner, 26 Km के झन्नाट माइलेज और फीचर्स भी है दमदार, देखे कीमत

Maruti Suzuki Alto K10 कार की कीमत

कीमत की बात करे तो यह सात वेरिएंट और अगर हम इसके रंग विकल्प की बात करे तो कई कलर विकल्प देखने को मिलता है. इस कार की कीमत 3.99 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 5.96 लाख रुपये एक्स शोरूम में तक जाती है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment