ऑटो

Innova को चारो खाने चित कर देंगा Mahindra की मछली के आकार की MUV, दमदार माइलेज के साथ फीचर्स भी है दमदार, देखे कीमत

Innova को चारो खाने चित कर देंगा Mahindra की मछली के आकार की MUV का लुक, तगड़े माइलेज और सॉलिड फीचर्स भी है शामिल, देखे कीमत। सड़क पर निकलते ही गाड़िया ही गाड़िया देखने को मिलती है, और देश में अब हैचबैक कार के साथ MUV सेगमेंट की डिमांड देखने को मिल रही है, इस सेगमेंट की मांग इस लिए है क्योकि इसमें भरपूर स्पेस देखने को मिलता है. ऐसी ही एक दमदार MUV है Mahindra Marazzo, यह कार अपने स्पेस और माइलेज के लिए अच्छी खासी जानी जाती है. मार्केट में इसका मुकाबला टोयोटा इन्नोवा से देखने को मिलता है और यह इन्नोवा को चारो खाने चित कर देती है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Creta का दबदबा कम कर देंगी Toyota की मिनी Fortuner, 26 Km के झन्नाट माइलेज और फीचर्स भी है दमदार, देखे कीमत

Mahindra Marazzo MUV का इंजन और माइलेज

आपको बता दे की इंजन की बात करे तो मराजो में कंपनी 1.5 लीटर का डीजल इंजन प्रदान किया गया है। ये टर्बो चार्ज्ड इंजन है और 120.9 bhp की पावर जनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ ही कार आपको मेनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही मिलेगी और इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिल रहा है। आपको बता दे की मराजो के माइलेज की बात की जाए तो कम्पनी दावा करती है की यह 17.3 kmpl का तगड़ा माइलेज देती है.

Mahindra Marazzo MUV के फीचर्स

फीचर्स का देखे तो इसमें एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार-प्ले के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, LED DRL, 17-इंच अलॉय व्हील्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर/कैमरा, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs, क्रूज कंट्रोल, 2 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, स्‍पीड सेंसिंग डोर लॉक्स, रियर पार्किंग सेंसर जैसे कई झन्नाटेदार फीचर्स मिलते हैं. 

यह भी पढ़े- Fortuner तो अब गई… Pajero Sport आ रही वापस, पावरफुल इंजन और एडवांस फीचर्स भी होंगे शामिल, इतनी हो सकती है कीमत

Mahindra Marazzo MUV की इतनी है कीमत

कीमत का देखेतो आपको बता दे की यह कई कलर विकल्प में आती है. और इसकी कीमत 14.10 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 16.46 लाख रुपये एक्स शोरूम तक देखने को मिलती है। और मुकाबले की बात करे तो इसका मुकाबला इनोवा से देखने को मिलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button