डिजिटल फीचर्स और खतरनाक लुक के साथ लांच होगी 5 डोर Mahindra Thar, फीचर्स देख Jimny भी टेकेगी घुटने

By
On:
Follow Us

5 Door Mahindra Thar New Variant: Mahindra Thar जब से भारतीय बाजार में आई है, तब से तहलका मचा रखा है. अपनी दमदार ऑफ-रोड क्षमता के लिए जानी जाने वाली Thar को अब कंपनी 5-डोर अवतार में लाने की तैयारी में है. आइए, आज के इस ब्लॉग में हम आपको आने वाली 5-डोर Mahindra Thar के बारे में विस्तार से बताएं.

यह भी पढ़े :- Indian Army TES Bharti: इंडियन आर्मी में निकली भर्ती, 12वी पास भी कर सकते है आवेदन, ऐसे करे अप्लाई

फीचर्स के मामले में होगा धमाका (Packed with Features)

मौजूदा 3-डोर Mahindra Thar के मुकाबले 5-डोर वाले इस नए मॉडल में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें टचस्क्रीन सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एयर कंडीशनिंग वेंट, अतिरिक्त चार्जिंग पोर्ट, एयरबैग्स, ABS और EBD जैसे सुरक्षा फीचर्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल जैसी सुविधाएं मिलेंगी. ये सभी फीचर्स न सिर्फ गाड़ी को आधुनिक बनाएंगे, बल्कि ड्राइविंग का अनुभव भी बेहतर बनाएंगे.

लुक में होगी थोड़ी शानदार (Slight Change in Looks)

Mahindra Thar के 5-डोर अवतार का लुक काफी हद तक मौजूदा 3-डोर Thar जैसा ही होगा. हालांकि, ये नया मॉडल मौजूदा Thar से थोड़ा लंबा जरूर होगा. इसमें आपको बॉक्सी डिजाइन देखने को मिलेगा. साथ ही, कुछ मामूली कॉस्मेटिक बदलाव भी किए जा सकते हैं. कुल मिलाकर, ये गाड़ी देखने में दमदार और आकर्षक होगी.

दमदार परफॉर्मेंस का वादा (Promise of Powerful Performance)

जहां तक परफॉर्मेंस की बात है, तो Mahindra Thar के 5-डोर मॉडल में आपको वही 2.0-litre mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना है, जो मौजूदा Thar में दिया गया है. ये दमदार इंजन 150 हॉर्सपावर की पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. ऑफ-रोडिंग के शौकीनों के लिए ये इंजन बेहतरीन साबित होगा.

कीमत भी हो सकती है आकर्षक (Price Could Also Be Attractive)

Mahindra ने अपनी Thar को हमेशा किफायती सेगमेंट में पेश किया है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आने वाली 5-डोर Thar को भी इसी रेंज में लॉन्च करेगी. माना जा रहा है कि इसकी शुरुआती कीमत ₹15 लाख के आसपास हो सकती है.

तो कुल मिलाकर, Mahindra Thar का 5-डोर अवतार काफी दमदार और आकर्षक लग रहा है. फीचर्स के मामले में भी ये गाड़ी पीछे नहीं है. अगर आप एक ऐसी SUV की तलाश में हैं, जो ऑफ-रोडिंग के साथ-साथ सिटी राइड के लिए भी बेहतरीन हो, तो Mahindra Thar का 5-डोर मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment