7 सीटर सेगमेंट में Mahindra की लक्ज़री SUV XUV700 को बनाये अपना बेहद सस्ते में, फीचर्स और लुक देख हो जाओगे दीवाने

By
On:
Follow Us

Mahindra XUV700 New Variant: दोस्तों, ढेर सारे लोगों को एक दमदार और किफायती 7-सीटर SUV की तलाश रहती है। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो आपका इंतजार अब खत्म हो चुका है. जी हां, महिंद्रा ने हाल ही में अपनी फлагशिप गाड़ी XUV700 के बेस वेरिएंट MX में 7-सीट का ऑप्शन introduced किया है. दोस्तों, इस गाड़ी का लुक और डिजाइन काफी शानदार है, और अब आप 15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत में एक लग्जरी 7-सीटर SUV अपने घर ला सकते हैं। आइए, आज हम आपको Mahindra XUV700 MX 7-seater के बारे में विस्तार से बताते हैं.

यह भी पढ़े :- OLA स्कूटर की वाट लगा देगी ये क्यूट Ampere Nexus, धांसू रेंज के साथ इतनी सी कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस (Damdaar Engine Aur Shaandaar Performance)

Mahindra XUV700 MX 7-seater में आपको दमदार 2.2-litre का डीजल इंजन मिलता है. ये इंजन 153bhp की पावर और 360Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन के साथ 6-स्पीड वाला मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है. जो आपको शहर हो या हाइवे, दोनों जगह शानदार परफॉर्मेंस देता है. घुमावदार रास्ते हों या लंबे सफर, ये गाड़ी हर रास्ते पर आपको मजेदार ड्राइविंग का अनुभव कराएगी.

फीचर्स से भरपूर (Features Se Bharpoor)

दोस्तों, भले ही ये XUV700 का बेस वेरिएंट है, फिर भी फीचर्स के मामले में ये कमाल का है. दोस्तों, इसमें आपको 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच का MID डिस्प्ले, रियर AC वेंट्स और इलेक्ट्रिकली एडजस्ट होने वाले ORVM मिल जाते हैं. इसके अलावा भी कई और जरूरी फीचर्स इसमें दिए गए हैं.

7-सीटर फैमिली कार (7-Seater Family Car)

अगर आप एक ऐसी 7-सीटर SUV ढूंढ रहे हैं जो आपके पूरे परिवार के लिए आरामदायक हो, तो Mahindra XUV700 MX आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. इसकी दूसरी रो में फोल्ड हो जाने वाली सीटें हैं, जिससे आप आसानी से तीसरी रो में जा सकते हैं. वहीं, तीसरी रो में भी बैठने के लिए काफी जगह है और लंबे सफर में भी पैर आराम से फैलाए जा सकते हैं.

किफायती दाम (Kifayati Daam)

अब अगर कीमत की बात करें, तो Mahindra XUV700 MX 7-seater की कीमत 15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. अगर आप एक बजट friendly 7-सीटर SUV चाहते हैं, तो XUV700 MX आपके लिए बिल्कुल सही हो सकती है. लंबे टूर के लिए भी ये कार आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment