90 दशक की RX 100 का तूफानी लुक देख Bullet के छूटेंगे पसीने, फीचर्स में अच्छी और लुक में लुकिंग लाइक अ वाओ

By
On:
Follow Us

Yamaha RX 100 New Variant: भारतीय बाजार में दशकों पहले धूम मचाने वाली यामाहा RX 100 फिर से सड़कों पर राज करने के लिए तैयार है! मौजूदा दौर में जहां हीरो मोटोकॉर्प, TVS, रॉयल एनफील्ड की स्पोर्ट्स बाइक्स छा रही हैं, वहीं यामाहा RX 100 की वापसी से इन बाइक्स की खैर नहीं मानी जा रही है.

यह भी पढ़े :- Oppo और Vivo को मजा चखाने आ रहा iQoo का जब्बर स्मार्टफोन, फीचर्स देख हर कोई करेगा तारीफ़

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में यामाहा RX 100 2024 के लेटेस्ट रेंडर्स सामने आए हैं. जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस बाइक को पूरी तरह से नए लुक और डिजाइन, इंजन, फीचर्स और यहां तक कि आर्किटेक्चर के साथ पेश करने जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट में कंपनी के तरफ से दिए गए एक बयान के अनुसार, यामाहा की RX 100 2024 जल्द ही भारतीय बाजार में नए मॉडल में वापसी के लिए तैयार है.

दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस

जहां पुरानी RX 100 98 सीसी के इंजन के साथ आती थी, वहीं नई RX 100 2024 में आपको 225 सीसी का BS6 इंजन मिलेगा. ये इंजन 20 bhp की पावर और 19.93 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. माइलेज के बारे में अभी कोई अपडेट नहीं है, हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि पहले से ज्यादा औसत मिलने की संभावना है.

कब होगी लॉन्च?

हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी लॉन्च की आधिकारिक तिथि का ऐलान नहीं किया है, लिहाजा एक्सपर्ट्स का कहना है कि कंपनी ग्राहकों को ये सरप्राइज दे सकती है.

नए जमाने के फीचर्स से लैस

नई RX 100 2024 में कंपनी कुछ क्लासिक डिजाइन एलिमेंट्स भी शामिल करेगी, ताकि बाइक की लोकप्रियता बरकरार रहे. वहीं नई टेक्नोलॉजी की बदौलत इसमें फ्यूल इंजेक्शन, ABS, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले हैं.

क्या होगी कीमत?

बाजार में मौजूद सबसे किफायती यामाहा मोटरसाइकिलों में से एक होने के बावजूद, इसकी कीमत 1.25 से 1.50 लाख रुपये के बीच हो सकती है.

तो दोस्तों, अगर आप एक ऐसी दमदार और स्टाइलिश स्पोर्ट्स बाइक की तलाश में हैं, जो नए जमाने के फीचर्स से लैस हो, तो यामाहा RX 100 2024 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment