R15 की हेकड़ी निकाल देंगी Yamaha की दमदार बाइक, स्टाइल, परफॉर्मेंस और फीचर्स का है दमदार पैकेज, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

यामाहा MT-15: स्टाइल, परफॉर्मेंस और फीचर्स का दमदार पैकेज (Yamaha MT-15: A Powerful Package of Style, Performance and Features)

यामाहा की शानदार बाइक MT-15 अब आपको स्टाइल, परफॉर्मेंस और फीचर्स के मामले में एक पूरा पैकेज दे रही है. जानिए इस धांसू बाइक की खासियतों के बारे में…

यह भी पढ़े- Oneplus को चकनाचूर कर देंगा Honor का धांसू कैमरा और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन, बैटरी भी…

यामाहा MT-15 का डिजाइन और इंजन (Yamaha MT-15 Design and Engine)

यामाहा MT-15 को खासतौर पर इसके लुक और एयरोडायनामिक डिजाइन के लिए जाना जाता है. LED प्रोजेक्टर हेडलैंप और ट्विन LED डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) इसे एक नया स्टाइल भी देते हैं. इसमें आपको मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्लिम रेड सेक्शन मिलता है जो इसे स्पोर्टी बनाते हैं. यामाहा MT-15 बाइक में 155cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन भी दिया जाएगा. जो 18.1 bhp पावर और 14.2 Nm टॉर्क जेनरेट करता है.

यामाहा MT-15 के आधुनिक फीचर्स (Yamaha MT-15 Modern Features)

यामाहा MT-15 बाइक को न सिर्फ दमदार लुक और पावरफुल इंजन बल्कि फीचर्स से भरपूर भी बताया जा रहा है. इसमें आपको फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED टेललाइट और हाज़ार्ड लैंप मिलता है. साथ ही आपको नया इंजन किल/स्टार्ट स्टॉप स्विच और साइड-स्टैंड इंजन इनहिबिटर फीचर भी दिया जाएगा.

यह भी पढ़े- Access की बक्खिया उधेड़ने आ रही Honda की दमदार Activa 7G, स्टाइलिश लुक और नए फीचर्स से होंगी भरपूर

यामाहा MT-15 की शानदार माइलेज (Yamaha MT-15 Great Mileage)

यामाहा MT-15 बाइक की एक खास बात यह है कि इसे अपने सेगमेंट में काफी किफायती बताया जाता है. इसकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत ₹ 1,67,700 है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 56.87 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज भी देगी.

यामाहा MT-15 एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और फीचर लोडेड बाइक की तलाश में हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment