Bajaj के परखच्चे उड़ा देंगी Hero की दमदार बाइक, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी है सॉलिड, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

देश के दोपहिया वाहनों के क्षेत्र में वैसे तो कई बाइक मौजूद है पर दो पहिया वहाँ निर्माता कम्पनी हीरो का बड़ा दबदबा है, ऐसे में हीरो ने अपने Hero Passion XTEC बाइक को नए अपडेट के साथ पेश किया है. यह अपनी दमदार इंजन माइलेज के लिए पसंद की जा रही है, तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Swift से दो-दो हाथ करती है Honda की फाडू कार, तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी है दमदार, देखे कीमत

Hero Passion XTEC बाइक के फीचर्स

Hero Passion XTEC बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी सारे आधुनिक फीचर्स मिल जाते है जिसमे आपको डिस्प्ले पर ही एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट जैसी सुविधा को प्राप्त कर सकते हैं इसके अलावा बाइक में आपको टर्न बाय टर्न नेविगेशन फंक्शन और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ सेंसर जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स देखने मिलते है।

Hero Passion XTEC बाइक का इंजन और माइलेज

Hero Passion XTEC बाइक के इंजन की बात करे तो इस बाइक में 113.2 सीसी का शक्तिशाली इंजन दिया गया है जो की 9 बीएचपी की शक्ति और 9.79 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह 56.5 kmpl का माइलेज देती है.

यह भी पढ़े- Baleno नहीं है लेने का मन तो ले आइये Toyota की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी है झन्नाट, इतनी है कीमत भी..

Hero Passion XTEC बाइक की कीमत

Hero Passion XTEC बाइक के कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की शुरुवाती कीमत 73,452 रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 79,977 रुपये एक्सयह शोरूम तक जाती है। वही इस बाइक के मुकाबले की बात करे तो इसका मुकाबला बजाज प्लेटिना 110, होंडा सीडी 110 ड्रीम और टीवीएस रेडियॉन से है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment