Bajaj की दमदार बाइक आकर्षक डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स से करेंगी विरोधियो को चित, इतनी है कीमत

By
On:
Follow Us

बजाज अपने दमदार और किफायती गाड़ियों के लिए जानी जाती है. हाल ही में खबर आई है कि बजाज जल्द ही भारतीय बाजार में नई Bajaj Pulsar NS400Z को लॉन्च करने वाली है. ये एक ऐसी बाइक है जो शानदार इंजन, बेहतरीन फीचर्स और किफायती कीमत का कॉम्बो पैक है. अगर आप ऐसी ही बाइक की तलाश में हैं, तो ये आर्टिकल आपके लिए है!

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Maruti की दमदार कार, आकर्षक डिजाइन के साथ माइलेज भी है शानदार, देखे कीमत

आकर्षक डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स

Bajaj Pulsar NS400Z को बेहद आकर्षक डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें आपको नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, राइडर मोड्स और भी कई तरह के फीचर्स मिलते हैं. ये बाइक दूर से देखने में किसी मॉन्स्टर से कम नहीं लगती.

दमदार इंजन और स्मूथ गियर शिफ्टिंग

बजाज Pulsar NS400Z में 373 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जिसे 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेयर किया गया है. कंपनी का दावा है कि इस बाइक में गियर शिफ्टिंग काफी स्मूथ है.

सुरक्षा के लिहाज से भी लाजवाब

बजाज Pulsar NS400Z में राइडर की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है. इस गाड़ी में एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ स्टैंडर्ड अलर्ट फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही, बेहतर राइडिंग पोजीशन के लिए सीट को भी एडजस्ट किया जा सकता है.

यह भी पढ़े- Tata Safari का गेम ओवर कर देंगी Kia Carens Facelift, पावरफुल इंजन और शानदार फीचर्स के साथ इतनी होंगी कीमत

किफायती कीमत

अगर आप इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है! Bajaj Pulsar NS400Z को दो वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा और दोनों ही काफी किफायती होंगे. इस बाइक की शुरुआती कीमत ₹2 लाख के आसपास होने की उम्मीद है. ये बाइक जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment