ऑटो

Tata Safari का गेम ओवर कर देंगी Kia Carens Facelift, पावरफुल इंजन और शानदार फीचर्स के साथ इतनी होंगी कीमत

Kia Carens Facelift भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है, वो भी पूरे 30 अलग-अलग वेरिएंट्स के साथ! कंपनी का कहना है कि इतने सारे वेरिएंट्स लाने का मकसद हर ग्राहक को उनकी जरूरत और बजट के हिसाब से गाड़ी चुनने का मौका देना है. शानदार फीचर्स और दो दमदार इंजन विकल्पों के साथ ये कार आपको जरूर लुभाएगी. तो चलिए जानते हैं Kia Carens Facelift से जुड़ी सभी अपडेट्स के बारे में विस्तार से:

यह भी पढ़े- Mahindra के Scorpio-N का Adventure Edition मचाएंगा उधम, दमदार लुक और परफॉर्मेंस से करेंगा आते ही राज

इंजन और ट्रांसमिशन

Kia Carens Facelift दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध होगी – पहला नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और दूसरा टर्बो पेट्रोल इंजन ट्रांसमिशन की बात करें तो कंपनी इस गाड़ी में तीन विकल्प दे रही है – 6 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड आईएमटी और 7 स्पीड डीसीटी. इसके अलावा 1.5 लीटर डीजल इंजन का विकल्प भी मिलेगा जो 113bhp की पावर और 250Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

सेफ्टी और कम्फर्ट फीचर्स

Kia ने Carens Facelift को सबसे सुरक्षित कार बनाने का पूरा प्रयास किया है. इसमें 6 एयरबैग्स के साथ सीट बेल्ट अलर्ट सिस्टम भी दिया गया है. टॉप वेरिएंट में 7 सीटर लेआउट और डेस्कटॉप जैसे फीचर्स मिलते हैं. आप इस गाड़ी को अपनी आवाज से कमांड देकर भी कंट्रोल कर सकते हैं. साथ ही, सनरूफ के अलावा Kia Seltos और Sonet वाले सेफ्टी फीचर्स जैसे कि लेन डिपार्चर वार्निंग, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और ड्राइवर अटेंशन अलर्ट भी दिए गए हैं. लुक्स को और शानदार बनाने के लिए कंपनी ने इसे शार्क फिन एंटीना दिया है. वहीं, इंटीरियर में 8-इंच का डिजिटल ऑडियो सिस्टम और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल मिलते हैं.

यह भी पढ़े- Maruti की नेक्स्ट जनरेशन Swift अब CNG मार्केट में मचाएंगी धमाल, तगड़े माइलेज के बाद इतनी होंगी कीमत

कीमत

Kia Carens Facelift की शुरुआती ex-showroom कीमत ₹ 12.11 लाख है. अगर आप इस कार को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो अपने नजदीकी Kia शोरूम या डीलरशिप से संपर्क करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button