Bajaj की माइलेज क़्वीन Platina धाकड़ लुक से देगी Splendor को धोबी पछाड़, कम कीमत में मिलेगा 85km के माइलेज और अच्छे फीचर्स

By
On:
Follow Us

Bajaj Platina 110 New Look: दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बजाज प्लेटिना 110 भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है, जिसे जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो द्वारा बनाया जाता है. यह कम्यूटर मोटरसाइकिल अपनी दमदार परफॉर्मेंस, शानदार माइलेज और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है. अगर आप ऐसी मोटरसाइकिल की तलाश में हैं जो आपकी रोजमर्रा की जरूरतों के हिसाब से उपयुक्त हो और आपकी जेब पर भी ज्यादा भार न डाले, तो बजाज प्लेटिना 110 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

यह भी पढ़े :- Goat Breed: 110 से 135 किलो वजन भरता है इस बकरी का, भारत में मुनाफे के लिए है बेहद लोकप्रिय

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

बजाज प्लेटिना 115 सीसी DTS-i इंजन के साथ आती है, जो दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देती है. यह इंजन कंपनी की DTS-i तकनीक से लैस है, जो कम ईंधन खपत में मदद करता है. बजाज का दावा है कि प्लेटिना 110 ARAI सर्टिफिकेशन के अनुसार 80-85 kmpl का माइलेज देती है. यह आंकड़ा वास्तविक दुनिया में थोड़ा कम हो सकता है, लेकिन प्लेटिना 110 फिर भी आपको किफायती राइड देगी.

आरामदायक राइड और शानदार सस्पेंशन

बजाज प्लेटिना 110 अपनी आरामदायक राइड के लिए जानी जाती है. इसमें आगे की तरफ टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ SOS नाइट्रॉक्स सस्पेंशन दिया गया है, जो भारतीय सड़कों के गड्डों और खराब पैच को आसानी से सोख लेता है. बाइक की सीट पैड भी काफी आरामदायक है, जिस कारण लंबी दूरी के सफर पर भी आप जल्दी थकते नहीं हैं.

सुरक्षा के लिए खास फीचर्स

बजाज प्लेटिना 110 दो वेरिएंट में आती है – एक ड्रम ब्रेक और दूसरा एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ. ABS वाला वेरिएंट ज्यादा सुरक्षित राइडिंग का अनुभव प्रदान करता है.

स्टाइलिश लुक और फीचर्स

बजाज प्लेटिना 110 को एक स्टाइलिश लुक दिया गया है. इसमें LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स (DRL) दी गई हैं, जो न सिर्फ बाइक को आकर्षक बनाती हैं बल्कि दिन के वक्त बेहतर विजिबिलिटी भी प्रदान करती हैं. इसके अलावा, इसमें हैंड गार्ड भी दिए गए हैं जो आपके हाथों को सुरक्षित रखते हैं.

कीमत

दोस्तों, अगर इस धांसू बाइक की कीमत की बात करें तो यह आपको लगभग 70 हजार रुपये के आसपास मिल जाएगी. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी बजाज शोरूम से संपर्क कर सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment