Bajaj Pulsar NS400Z: Bajaj ने लॉन्च की अपनी दमदार बाइक, पावरफुल इंजन के साथ तगड़े है फीचर्स, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Bajaj Pulsar NS400Z: देश में कई बाइक निर्माता कम्पनिया मौजूद है, पर इसमें बजाज अपना एक अलग दबदबा रखती है, ऐसे में आपको बता दे की Bajaj ने अपनी Bajaj Pulsar NS400Z को लॉन्च कर दिया है, यह पावरफुल बाइक आकर्षक लुक, दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स से परिपूर्ण है. और इसे ग्राहक आधिकारिक वेबसाइट और अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से 5,000 रुपये के बुकिंग अमाउंट के साथ बुक कर सकते हैं. तो आइये जानते है इसके बारे में….

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगा Suzuki की कार का रापचिक लुक, झन्नाट माइलेज के साथ देखे कीमत

Bajaj Pulsar NS400Z का लुक और डिजाइन

Bajaj Pulsar NS400Z के लुक और डिजाइन की बात करे तो इसमें LED प्रोजेक्टर लैंप और आकर्षक हेडलाइट दी गई है. इसी के साथ एड्जी डिज़ाइन, स्पोर्टी रियर व्यू मिरर, गोल्डेन फीनिश के साथ अप-साइड-डाउन फ्रंट फॉर्क सस्पेंशन और स्कल्प्टेड फ्यूल टैंक दिया गया है जो इसे बेहद शानदार बनती है.

Bajaj Pulsar NS400Z का इंजन

Pulsar NS400Z के इंजन की बात करे तो इसमें 373 सीसी की क्षमता का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया है. जो कि 40hp की पावर और 35Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होंगा। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

Bajaj Pulsar NS400Z के फीचर्स

Pulsar NS400Z के फीचर्स का देखे तो इसमें लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल, स्विचेबल डुअल-चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कलर LCD डैशबोर्ड और 4 राइडिंग मोड्स (स्पोर्ट, रोड, रेन और ऑफरोड) जैसे कई फीचर्स दिए गए है.

यह भी पढ़े- 4 लाख रु की कीमत में टार्च से ढूंढने पर भी नहीं मिलेंगी 36km का तगड़ा माइलेज देने वाली Maruti की दमदार कार, शानदार फीचर्स भी…

Bajaj Pulsar NS400Z की कीमत

Bajaj Pulsar NS400Z के कीमत की बात करे तो इसकी शुरुआती कीमत 1.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. इसे ग्राहक आधिकारिक वेबसाइट और अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से 5,000 रुपये के बुकिंग अमाउंट के साथ बुक कर सकते हैं. कंपनी इसकी डिलेवरी जल्द ही शुरू करेंगी। इसे 4 अलग-अलग रंगों में पेश किया है

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment