Used Scorpio: बेहद सस्ते में मिल रहा Scorpio का धाकड़ वेरिएंट, कम कीमत में मिलेगा चकाचक वेरिएंट

By
On:
Follow Us

Used Scorpio: अफसोस की बात है कि कई लोगों का सपना होता है एक धांसू SUV गाड़ी खरीदने का, लेकिन इन गाड़ियों की ऊंची कीमतें उनके इस सपने को पूरा होने नहीं देतीं. अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं और आपको महिंद्रा स्कॉर्पियो SUV पसंद है, लेकिन इसकी कीमत आपकी पहुंच से बाहर है, तो ये रिपोर्ट आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है.

यह भी पढ़े :- Alto 800 की खलती कमी को पूरी करेंगी Maruti की शानदार कार, 34km का तगड़ा माइलेज और फीचर्स भी है शानदार,देखे कीमत

इस रिपोर्ट में हम आपको न सिर्फ महिंद्रा स्कॉर्पियो के बारे में बताएंगे, बल्कि ये भी बताएंगे कि कैसे आप इसे कम बजट में खरीद सकते हैं.

महिंद्रा स्कॉर्पियो की स्पेसिफिकेशन्स (Mahindra Scorpio Specifications)

महिंद्रा स्कॉर्पियो एक दमदार SUV गाड़ी है, जिसमें आपको 2184cc का चार-सिलेंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 130bhp की पावर और 400Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. गाड़ी में आरामदायक ड्राइविंग के लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है. साथ ही, स्कॉर्पियो में 460 लीटर का बूट स्पेस मिलता है और कंपनी ने बेहतरीन माइलेज का भी दावा किया है.

महिंद्रा स्कॉर्पियो की कीमत (Mahindra Scorpio Price)

अगर बात करें नई महिंद्रा स्कॉर्पियो की कीमत की, तो ये गाड़ी आपको मार्केट में 13.59 लाख रुपये से लेकर 17.35 लाख रुपये के बीच मिल जाती है. लेकिन, क्या आपको पता है कि आप इस गाड़ी को कम बजट में भी खरीद सकते हैं? जी हां, पुरानी गाड़ियों को खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट्स पर आपको महिंद्रा स्कॉर्पियो काफी किफायती दामों में मिल सकती है.

स्कॉर्पियो पर आकर्षक डील्स (Attractive Deals on Scorpio)

उदाहरण के तौर पर, आप मात्र ₹4.75 लाख में एक महिंद्रा स्कॉर्पियो SUV खरीद सकते हैं. ये 2014 मॉडल की सफेद रंग की स्कॉर्पियो है, जिसे इसके मालिक ने बहुत अच्छे से मेंटेन किया है और अब तक केवल 74,000 किलोमीटर ही चला है.

इस वेबसाइट पर आपको महिंद्रा स्कॉर्पियो के कई और मॉडल्स भी मिल जाएंगे, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार देख सकते हैं और खरीद सकते हैं. कुल मिलाकर, अगर आप कम बजट में महिंद्रा स्कॉर्पियो लेने का मन बना रहे हैं, तो ये वेबसाइट्स आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment