Brezza का बोरिया बिस्तर समेटा देंगी Mahindra की दमदार Suv, बेहतरीन फीचर्स के साथ इंजन भी होंगा पावरफुल

By
On:
Follow Us

महिंद्रा अपनी दमदार एसयूवी के लिए जानी जाती है और ऑटोसेक्टर में एसयूवी सेक्टर में महिंद्रा का दबदबा देखते ही बनता ऐसे में जानकारी आ रही है की महिंद्रा अपनी दमदार एसयूवी Mahindra XUV300 Facelift को लॉन्च करने वाली है, जानकारी के अनुसार इसमें कुछ नए अपडेट देखने को मिलेंगे, हालांकि कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Used Bike: Honda की शानदार बाइक Livo खरीदे 19 हजार रूपये, कम कीमत में मिलेगा लल्लनटॉप वेरिएंट

Mahindra XUV300 Facelift का इंजन

Mahindra XUV300 Facelift का इंजन की अगर हम बात करे तो इसमें 1.5-लीटर डीजल, 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.2-लीटर डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो पेट्रोल मिलता हैं. जिसको कंपनी यथापूर्व रख सकती है और इसको 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 6-स्पीड मैनुअल और MMT गियरबॉक्स विकप में आता है. महिंद्रा इंजन यही रख सकती है.

Mahindra XUV300 Facelift के संभावित फीचर्स

Mahindra XUV300 Facelift के फीचर्स की बात करे तो इसमें 10.25-इंच स्क्रीन 360 डिग्री कैमरा, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, रियर एसी वेंट, पैनोरमिक सनरूफ, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, एबीएस के साथ ईबीडी, हिल-होल्ड असिस्ट और एयरबैग्स जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है.

यह भी पढ़े- Maruti का मार्केट खदेड़ने आ रही Hyundai की नई Tucson, ऐसा लुक Maruti की एक भी कार के पास में नहीं

Mahindra XUV300 Facelift की इतनी हो सकती है अनुमानित कीमत

Mahindra XUV300 Facelift के कीमत और लॉन्च की अगर हम बात करे तो इसकी कीमत और लॉन्च की अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है अनुमानित तौर पर इसकी कीमत में पुराने मॉडल से थोड़ी ज्यादा देखने को मिल सकती है. इसका मुकाबला मारुती सुजुकी की ब्रेज़्ज़ा से देखने को मिलेंगा।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment