ऑटो

Used Bike: Honda की शानदार बाइक Livo खरीदे 19 हजार रूपये, कम कीमत में मिलेगा लल्लनटॉप वेरिएंट

Used Bike: नई बाइक खरीदने का शौक है, पर बजट थोड़ा कम पड़ रहा है? तो फिर आपके लिए खुशखबरी है! अब आप कम दाम में भी एक शानदार बाइक घर ला सकते हैं. जी हां, दोस्तों हम बात कर रहे हैं सेकेंड हैंड बाइक की. और आज हम आपको बताएंगे एक ऐसी धांसू सेकेंड हैंड बाइक के बारे में जिसे आप सिर्फ ₹19,000 में खरीद सकते हैं. ये बाइक कोई और नहीं बल्कि Honda Livo है. तो चलिए इस बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े :- Chaprasi Bharti 2024: चपरासी के पदों पर निकली बम्पर भर्ती, यहाँ देखे भर्ती से जुड़ी अहम जानकारी

आकर्षक डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस (Attractive Design and Powerful Performance)

Honda Livo को सबसे अलग बनाती है इसकी शानदार डिजाइन. हेडलाइट का शार्प लुक, एयर डक्ट का डिज़ाइन और आकर्षक ग्राफिक्स मिलकर इसे एक स्पोर्टी लुक देते हैं. वहीं दूसरी तरफ, LED DRL और 3D विंग मार्क इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं.

डिजाइन के साथ-साथ परफॉर्मेंस के मामले में भी Livo आपको निराश नहीं करेगी. इसमें 109.51cc का BS-VI इंजन दिया गया है, जो 7500 RPM पर 6.47 KW की पावर और 5500 RPM पर 9.30 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ये इंजन दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देता है.

शानदार माइलेज (Excellent Mileage)

Honda Livo को भारतीय सड़कों को ध्यान में रखकर ही खास तौर पर तैयार किया गया है. इसमें 5-स्टेप एडजस्टेबल सस्पेंशन दिया गया है, जो आपको हर तरह की सड़क पर आरामदायक राइड का अनुभव कराता है. साथ ही, इसमें HET टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जो बेहतरीन माइलेज सुनिश्चित करती है.

फीचर्स की भरमार (Packed with Features)

Honda Livo सिर्फ स्टाइल और परफॉर्मेंस के मामले में ही नहीं बल्कि फीचर्स के मामले में भी काफी आगे है. इसमें आपको डिजिटल-एनालॉग मीटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, क्लॉक, कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम (CBS), HET फ्यूल टैंक (9 लीटर), लो मेंटेनेंस सील चेन और MF बैटरी मिलती है. ये सभी फीचर्स मिलकर आपकी राइड को सुरक्षित और सुविधाजनक बनाते हैं.

कीमत (Price)

तो दोस्तों, अगर आप ये धांसू बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि Quikr वेबसाइट पर ये शानदार बाइक सिर्फ ₹19,000 में बिक रही है. बाइक की कंडीशन अभी अच्छी बताई जा रही है और ये अब तक केवल 11,000 KM ही चल चुकी है. ये बाइक 2019 मॉडल है. अगर आप इसे खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो Quikr वेबसाइट पर जाकर ओनर से संपर्क करें और इसे अपने नाम कर लें!

लेकिन याद रखें, कोई भी सेकेंड हैंड बाइक खरीदने से पहले उसकी अच्छी तरह जांच कर लें. गाड़ी के कागजात भी जरूर चेक करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button