Brezza का मार्केट खा लेंगी Honda की धासु SUV, फाडू माइलेज के साथ फीचर्स भी है जबरदस्त, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

ऑटोमोबाइल सेक्टर में कई तरह की एसयूवी मौजूद है ऐसे में Honda Elevate एक दमदार कॉम्पैक्ट एसयूवी है जो अपनी दमदार डिजाइन, आधुनिक सुविधाओं और शक्तिशाली इंजन के लिए जानी जाती है। यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश, सुविधा संपन्न और किफायती एसयूवी की तलाश में हैं। तो आइये जानते है इसके बारे में….

यह भी पढ़े- Punch का गेम ओवर कर देंगा Maruti की दमदार हैचबैक कार का लुक, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी जबरदस्त, देखे कीमत

Honda Elevate SUV का पावरफुल इंजन और फाडू माइलेज

Honda Elevate की इंजन की बात करे तो इस में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 121 bhp पावर और 145 Nm टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। माइलेज की बात करे तो यह एसयूवी 16.92 किमी/लीटर का माइलेज देती है.

Honda Elevate SUV के जबरदस्त फीचर्स

Honda Elevate के फीचर्स का देखे तो इसमें एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप, 17-इंच एलॉय व्हील, रूफ रेल्स, फ्रंट और रियर फॉग लैंप, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, पावर विंडो, पावर एडजस्टेबल ORVM, सनरूफ, 6 एयरबैग, ABS with EBD, ESC, हिल स्टार्ट असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स मौजूद है.

यह भी पढ़े- Alto 800 को बंद कर Maruti ने चली बड़ी चाल, लॉन्च की 34km का झन्नाट माइलेज देने वाली कार, फीचर्स के साथ देखे कीमत

Honda Elevate SUV की कीमत

Honda Elevate के कीमत की बात करे तो यह होंडा एलिवेट 5 वेरिएंट में उपलब्ध है और इसकी कीमत 10.49 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 15.79 लाख रु एक्स शोरूम तक जाती है. इसका मुकाबला ग्रांड विटारा और सुजुकी ब्रिजा से देखने को मिलता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment