महिलाओ की फेवरेट स्कूटी Honda Activa को सस्ते में घर लाये मिठाई के साथ, देखे EMI और डाउनपेमेंट

By
On:
Follow Us

दोस्तों, स्कूटर लेने का मन बना लिया है और बजट थोड़ा कम है? तो आपके लिए खुशखबरी है! Honda Activa, जो भारत में स्कूटरों की सबसे पॉपुलर ब्रांड है, अब आप कम बजट में भी खरीद सकते हैं. जी हां, Honda Activa की शुरुआती कीमत सिर्फ ₹74,000 ही है.

यह भी पढ़े :- Tata की फूलनदेवी Nano रापचिक लुक से देगी Swift को धोबी पछाड़, स्वीट लुक के साथ मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स, देखे कीमत

जबरदस्त फीचर्स से भरपूर

Honda Activa न सिर्फ किफायती है, बल्कि फीचर्स से भी भरपूर है. इसमें आपको नए जमाने के कई फीचर्स मिलने वाले हैं, जिनमें फॉलो-मी हेडलैंप, हाज़ार्ड लाइट्स, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, क्लॉक, फ्यूल गेज, दूरी माप, औसत फ्यूल एफिशिएंसी और रियल-टाइम फ्यूल एफिशिएंसी जैसी चीजें शामिल हैं.

इसके अलावा, Activa को अब 6 नए कलर ऑप्शन्स में पेश किया गया है, तो आप अपनी पसंद का रंग चुन सकते हैं.

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

Honda Activa में दमदार परफॉर्मेंस के लिए 109cc का इंजन दिया गया है. साथ ही, इसमें 7 हॉर्सपावर की पावर और 5 लीटर का फ्यूल टैंक है. सबसे खास बात ये है कि ये स्कूटी 1 लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर की माइलेज देती है, जो इसे काफी फ्यूल-एफिशिएंट बनाता है.

आसान किस्तों में खरीदें

Honda Activa को आप आसान किस्तों में भी खरीद सकते हैं. मात्र ₹22,000 की न्यूनतम डाउन पेमेंट के बाद आप इसे ₹2347 की आसान मासिक किस्तों में खरीद सकते हैं.

तो देर किस बात की? अगर आप एक स्टाइलिश, फीचर्ड और किफायती स्कूटर की तलाश में हैं, तो Honda Activa आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. अपने नजदीकी Honda डीलरशिप पर जाकर आज ही टेस्ट राइड लें!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment