Tata की फूलनदेवी Nano रापचिक लुक से देगी Swift को धोबी पछाड़, स्वीट लुक के साथ मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

शानदार माइलेज वाली कार की तलाश है? तो अब आप Tata Nano इलेक्ट्रिक कार के बारे में विचार कर सकते हैं. टाटा कंपनी ने अपनी पॉपुलर Nano को अब इलेक्ट्रिक अवतार में पेश किया है. इसकी कीमत एक बुलेट या अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर के आसपास ही रहने वाली है. खास बात यह है कि ये कार सिंगल चार्ज में 300 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है. कंपनी ने इस कार का लुक काफी आकर्षक बनाया है, साथ ही इसमें आपको कई बेहतरीन मॉडर्न फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं. तो चलिए विस्तार से जानते हैं Tata Nano इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स और कीमत के बारे में.

यह भी पढ़े :- दिल और दिमाग को दुरुस्त रखता है यह फल फायदे भी है अनेक, खाने में भी मीठा है यह फल

Tata Nano इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको कई शानदार मॉडर्न फीचर्स मिलने वाले हैं, जो इसे खास बनाते हैं. इस कार का लुक काफी आकर्षक और लुभावना है, जो हर किसी को पसंद आएगा. सीटिंग की बात करें तो ये 4 सीटर कार है, यानी इसमें आराम से 4 लोग बैठ सकते हैं. इसके अलावा आपको इसमें आरामदायक सीटें मिलेंगी. टाटा नैनो में आपको ऑटोमैटिक AC का ऑप्शन भी मिलेगा. साथ ही कार में टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है, जिससे आप गाड़ी से जुड़ी कई चीजों को कंट्रोल कर सकते हैं.

Tata Nano इलेक्ट्रिक कार की रेंज

टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार में आपको बहुत अच्छी रेंज मिलती है. कंपनी का दावा है कि ये कार एक बार फुल चार्ज होने पर 300 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है. आप इस कार को फैमिली के साथ लंबी ड्राइव पर भी ले जा सकते हैं. सेफ्टी के लिहाज से भी इस कार में कई फीचर्स दिए गए हैं, जो आपको सुरक्षित रखने का काम करेंगे.

Tata Nano इलेक्ट्रिक कार की कीमत

कीमत की बात करें तो आप इस कार को 2.50 लाख रुपये से लेकर 3 लाख रुपये के बीच में खरीद सकते हैं. अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं या इसकी अधिक जानकारी लेना चाहते हैं, तो अपने नजदीकी टाटा डीलर से संपर्क करें. (ध्यान दें: ये अनुमानित कीमत है. कंपनी द्वारा आधिकारिक घोषणा के बाद ही सही कीमतों का पता चल पाएगा.)

छोटे परिवार के लिए ये कार एकदम सही साबित हो सकती है. वहीं, इसकी शानदार रेंज और आकर्षक डिजाइन इसे और खास बनाते हैं. अगर आप एक किफायती और इको-फ्रेंडली कार की तलाश में हैं, तो Tata Nano इलेक्ट्रिक कार आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment