ऑटो

कम बजट में Royal Enfield की Bullet को बनाये अपना, पुरानी है तो क्या लुक और फीचर्स भी है झकाझक

Buy Used Royal Enfield Bullet in Cheapest Price: जब भी क्रूजर बाइक खरीदने का ख्याल आता है, तो सबसे पहले लोगों के जेहन में रॉयल एनफील्ड बाइक्स का ही नाम आता है. अगर बात करें रॉयल एनफील्ड बुलेट की, तो ये क्रूजर बाइक सेगमेंट में काफी फेमस बाइक है. रेट्रो लुक के साथ ही कंपनी ने इसमें बेहतर ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम लगाया है. जो इसे एडवेंचर राइडिंग के लिए भी उपयुक्त बनाता है.

यह भी पढ़े :- Gold Price Today: अक्षय तृतीया पर क्यों ख़रीदा जाता है सोना, और क्या है आज सोने का भाव जानिए

दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है. जो कि एयर-ऑयल कूल्ड टेक्नोलॉजी पर आधारित सिंगल सिलेंडर इंजन है. ये 20.4Ps की पावर के साथ-साथ 27Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है.

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है, जो डुअल चैनल एबीएस के साथ है. ये बाइक 37 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी देती है.

क्या है बुलेट की कीमत?

रॉयल एनफील्ड बुलेट कंपनी की एक दमदार क्रूजर सेगमेंट बाइक है. जिसकी मार्केट प्राइस 1.74 लाख रुपये से लेकर 2.16 लाख रुपये के बीच है. अगर आपको ये कीमत इस बाइक को खरीदने के लिए ज्यादा लगती है, तो आप एक बार ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर ट्रेडिंग करने वाली वेबसाइट को चेक कर सकते हैं. वहां पर ये आपको काफी कम कीमत में मिल सकती है.

OLX पर मिल रहा है बुलेट पर आकर्षक ऑफर

OLX वेबसाइट पर 2011 मॉडल की रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक उपलब्ध है. इस ब्लैक कलर की बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है और इसे सिर्फ 20,000 किलोमीटर ही चलाया गया है. अगर आप कम बजट में ये बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि आप इसे यहां से ₹60,000 में प्राप्त कर सकते हैं.

इसके अलावा रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक के दूसरे मॉडल्स पर भी आकर्षक डील्स दी गई हैं. ऐसे में आप वेबसाइट पर जाकर अपनी पसंद के अनुसार डील चुन सकते हैं.

ध्यान दें: हम किसी भी वेबसाइट या उनकी डील्स को प्रमोट नहीं कर रहे हैं. यह जानकारी सिर्फ पाठकों की मदद के लिए दी गई है. किसी भी बाइक को खरीदने से पहले उसकी कंडीशन और उसकी असलियत जरूर जांच लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button