Creta का किस्सा खत्म कर देंगी Toyota की धासु SUV, तगड़े फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी Toyota अपने Raize गाड़ी को एक नए अवतार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. साल 2024 में आने वाली ये नई Toyota गाड़ी न सिर्फ मॉडर्न स्पेसिफिकेशन्स से लैस होगी बल्कि ये नए अपडेटेड वर्जन और शानदार फीचर्स के साथ आएगी. कीमत और फीचर्स के मामले में ये गाड़ी सेगमेंट में अव्वल दर्जे की हो सकती है. माइलेज के मामले में भी ये गाड़ी दूसरी गाड़ियों से थोड़ी बेहतर हो सकती है.

यह भी पढ़े- महज 1 लाख रूपये में ख़रीदे Maruti Alto 800 का CNG वेरिएंट, अच्छे फीचर्स के साथ मिलेगा 30km का माइलेज

धांसू फीचर्स से लैस होगी नई Toyota Raize

फीचर्स की बात करें तो नई Toyota Raize मौजूदा मॉडल से कहीं ज्यादा बेहतर होगी. कंपनी इस गाड़ी में बड़े फ्रंट ग्रिल, नए बंपर, अलॉय वील्स और नए रियर सेक्शन जैसे शानदार फीचर्स इस्तेमाल करने का फैसला किया है. साथ ही नया इंटीरियर डिजाइन इस गाड़ी को और भी आकर्षक बनाता है.

दमदार इंजन वाली होगी नई Toyota Raize

खबरों के अनुसार, कंपनी इस गाड़ी में 1.5 लीटर का K15C नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन इस्तेमाल करने वाली है. ये गाड़ी भारतीय बाजार में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होगी. माइलेज के मामले में भी ये काफी किफायती साबित हो सकती है.

यह भी पढ़े- Alto K10 का वर्चस्व खत्म कर देने वाली Renault की दमदार कार ले आइये बेहद सस्ते में, माइलेज भी है जबरदस्त, जानिए कैसे

आकर्षक कीमत पर लॉन्च होगी नई Toyota Raize

कीमत की बात करें तो नई Toyota Raize की कीमत भी काफी आकर्षक होने वाली है. कंपनी इसे भारतीय बाजार में अलग-अलग वेरिएंट के साथ लॉन्च करेगी. अगर आप इस गाड़ी का आकर्षक कीमत पर लॉन्च होगी नई Toyota Raize
वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो आपको ये लगभग 11 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर मिल सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment