ऑटो

Creta का मार्केट बिगाड़ देगी Nissan की लक्ज़री कार, खतरनाक लुक के साथ मिलेंगे दनदनाते फीचर्स, देखे कीमत

Nissan X-Trail New Variant: आजकल बाजार में कई कारें अपने लुक्स और फीचर्स के दम पर ग्राहकों को अपनी ओर खींच रही हैं. इन्हीं में से एक है Nissan की नई Creta को टक्कर देने वाली SUV, Nissan X-Trail, जो ना सिर्फ कम कीमत वाली है बल्कि लुक्स और फीचर्स के मामले में भी Creta को पीछे छोड़ देती है.

यह भी पढ़े :- Maruti ने लॉन्च की अपनी नई Swift, बुकिंग हुई शुरू, दमदार इंजन के साथ इतनी है कीमत

Nissan X-Trail के धांसू फीचर्स (बढ़िया इंफोटेनमेंट सिस्टम)

Nissan X-Trail SUV में आपको 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो Apple CarPlay और Android Auto दोनों को सपोर्ट करेगा. बेहतर अनुभव के लिए इसमें कई शानदार फीचर्स जैसे ऑटो AC, ऑटो क्लाइमेट चेंज, 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, LED लैंप आदि दिए गए हैं.

Nissan X-Trail का पावरफुल इंजन

Nissan X-Trail SUV में आपको 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड दमदार पेट्रोल इंजन मिलेगा जो माइल्ड हाइब्रिड के ऑप्शन के साथ आएगा. ये इंजन 204 ps की पावर और 300 nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. Nissan X-Trail 170 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड दे सकती है. इतने दमदार इंजन के साथ ये SUV 19 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी दे सकती है.

Nissan X-Trail की संभावित कीमत

आकर्षक डिजाइन, लग्जरी इंटीरियर और शानदार फीचर्स से लैस Nissan X-Trail SUV जल्द ही बाजार में लॉन्च होने वाली है. अनुमान है कि कंपनी इसे ₹ 35 लाख के बजट में लॉन्च कर सकती है. निसान X-Trail Creta के लिए एक कड़ी चुनौती बनने जा रही है. शानदार लुक्स, दमदार इंजन और लग्जरी फीचर्स के साथ ये SUV ग्राहकों का दिल जीत लेगी.

इस कार को खरीदने के लिए आप इसे अपने निकटतम Nissan स्टोर से खरीद सकते हैं और कुछ जानकारी प्राप्त करने के लिए आप Nissan Care से ऑनलाइन जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इसकी बुकिंग जल्द ही भारतीय बाजार में शुरू होने वाली है.

नोट: ये खबरें अंदाज़ा लगाकर लिखी गई हैं, आधिकारिक जानकारी के लिए निसान इंडिया की वेबसाइट देखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button