ऑटो

Creta की पुंगी बजा देगी Toyota की धाकड़ SUV, फर्राटेदार पिकअप और अच्छे फीचर्स से मचाएगी भौकाल

Toyota Corolla Cross New Variant: नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं? तो आपके लिए खुशखबरी है! दिग्गज कार निर्माता कंपनी Toyota ने भारतीय बाजार में अपनी प्रीमियम SUV, Corolla Cross को लॉन्च करने की घोषणा की है. धांसू इंजन, शानदार फीचर्स और मॉडर्न डिज़ाइन के साथ ये SUV सीधे तौर पर XUV700 को टक्कर देने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़े :- Tata की Punch भी थर-थर कापेगी Maruti की छोटी डॉन Swift के नए लुक से, झन्नाट लुक और फीचर्स देख कोई भी होगा अट्रैक्ट

धांसू फीचर्स से भरपूर Toyota Corolla Cross

Corolla Cross में आपको कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं, जिनमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple CarPlay, 7-इंच TFT डिस्प्ले वाला इंस्ट्रूमेंट पैनल, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ और पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

सुरक्षा के मामले में भी अव्वल Toyota Corolla Cross

सुरक्षा के मामले में भी Corolla Cross किसी से पीछे नहीं है. इसमें 7 एयरबैग्स, प्री-कोलिजन सेफ्टी सिस्टम, लேன் डिंपार्चर अलर्ट, लேன் ट्रेसिंग असिस्ट, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटर और ऑटोमैटिक हेडलैंप्स जैसे कई मानक सुरक्षा फीचर्स दिए गए हैं.

दमदार इंजन वाली Toyota Corolla Cross

Corolla Cross में 1.8 लीटर का दमदार इंजन दिया गया है, जो 138 bhp की पावर और 177 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन Super CVT-i ट्रांसमिशन के साथ आता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये कार 19 kmpl तक का माइलेज दे सकती है. कम कीमत में बेहतरीन माइलेज देने वाली ये कार काफी शानदार साबित हो रही है, जो नए लुक में कई नए फीचर्स दे रही है, जो दिखने और डिजाइन के साथ-साथ हर चीज में सभी को जानी-पहचानी लगती है. उम्मीद है कि ये इस साल कुछ ही दिनों में बुकिंग के लिए शुरू हो जाएगी. आप इसे अपने नजदीकी स्टोर से बुक कर सकते हैं.

अनुमानित कीमत Toyota Corolla Cross

Toyota Corolla Cross की अनुमानित कीमत लगभग ₹ 14 लाख है, जो इसे प्रीमियम सेगमेंट में सबसे कम कीमत वाली SUV बना सकती है. स्टाइलिश, दमदार और सुरक्षित SUV चाहने वालों के लिए Toyota Corolla Cross एक बेहतरीन विकल्प है. ये XUV700 को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है और भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने में सफल हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button