Fortuner भी फीकी पड़ेगी Tata की धाकड़ Sumo के आगे, मॉडर्न लुक और अच्छे फीचर्स देख हर कोई बोलेगा ‘Fortuner टी गई’

By
On:
Follow Us

Tata Sumo New Look: कार प्रेमियों के लिए एक खुशखबरी! जल्द ही टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय कार Tata Sumo को नए अवतार में बाजार में उतारने की तैयारी में है. आइए, नई Tata Sumo के बारे में विस्तार से जानते हैं…

यह भी पढ़े :- Pashupalan Vibhag Bharti: पशुपालन विभाग में नई भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी, यहाँ चेक करे फूल डिटेल

दमदार इंजन और बेहतर माइलेज

नई Tata Sumo में आपको पहले से ज्यादा दमदार इंजन मिलने की संभावना है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि इसमें Tata Harrier जैसा ही 2.0 लीटर का दमदार डीजल इंजन दिया जा सकता है. नये इंजन की बदौलत कार की माइलेज में भी बदलाव आने की उम्मीद है.

आधुनिक फीचर्स से भरपूर

नई Tata Sumo को आधुनिक फीचर्स से लैस किया जाएगा, ताकि इसे बाजार में कड़ी टक्कर मिल सके. इसमें आपको डिजिटल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, 6 एयरबैग्स, ABS ब्रेकिंग सिस्टम, बेहतरीन साउंड सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और सीट बेल्ट जैसे कई शानदार फीचर्स मिल सकते हैं.

कब होगी लॉन्च?

हालांकि, Tata Motors ने अभी तक नई Tata Sumo की लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है. लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसे इस साल के अंत तक बाजार में उतार सकती है.

कितनी होगी कीमत?

नई Tata Sumo की कीमत के बारे में भी फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि मौजूदा मॉडल से इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है.

तो कुल मिलाकर, नई Tata Sumo उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है, जो एक स्टाइलिश, दमदार और फीचर्स से भरपूर SUV की तलाश में हैं. आने वाले समय में नई Tata Sumo के बारे में मिलने वाली ताजा जानकारी हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment