ऑटो

Hero को मिटटी में मिला देंगी Bajaj की दमदार बाइक, तगड़े फीचर्स के साथ देखे कीमत

जैसा कि आप सभी जानते हैं, आजकल हर कंपनी अपनी नई बहनों को लॉन्च कर रही है. इसी तरह Bajaj कंपनी ने भी अपनी बेहतरीन दिखने वाली बजाज सीटी 125X बाइक लॉन्च कर दी है। बजाज कंपनी अक्सर पूरे देश में अपने सबसे शानदार वाहनों का निर्माण और प्रदर्शन करती है. ऐसी ही एक बाइक है बजाज सीटी 125X जो अपनी खूबसूरती और बेहतरीन माइलेज के लिए फेमस है।

यह भी पढ़े- Free Tablet Yojana: सरकार देंगी छात्रों को फ्री में टैबलेट, ऐसे करे आवेदन

बजाज कंपनी की इस सीटी 125X बाइक में आपको बेहतरीन लुक्स के साथ-साथ दमदार रेंज और एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे. कंपनी का मानना है कि जैसे ही ये बाइक लॉन्च होगी, ये भारतीय बाजार में धूम मचा देगी. आज हम आपको इस लेख के माध्यम से इस बाइक की बेस्ट फीचर्स और इसके दमदार रेंज के बारे में विस्तार से बताएंगे.

यह भी पढ़े-

बजाज CT 125X बाइक की बेस्ट डिजाइन

बता दें कि बजाज CT 125X बाइक को काफी बेहतरीन लुक दिया गया है. और इसका मुख्य उद्देश्य भारत के सेमी-अर्बन और ग्रामीण बाजारों को सुरक्षित करना है. सबसे ऊपर एक रेट्रो एस ग्राउंड हैंड लैंप है। एक ग्रिल भी है और बाइक को छोटे से अकाउंट में एलईडी डीआरएल भी मिलता है। इस बाइक में काफी हार्ड प्लास्टिक हैं और इनमें से कुछ बाइक को रग्ड अपील देते हैं। इस मोटरसाइकिल में एक यूएसबी चार्जिंग बोर्ड दिया गया है, जो आप सभी के लिए काफी उपयोगी होने वाला है। इस मोटरसाइकिल में स्टैंडर्ड फिटेड रैक भी है जो सामान ले जाने में मदद कर सकता है। इस मोटरसाइकिल का डिजाइन काफी अनोखे तरीके से बनाया गया है. जिसे लोग बहुत पसंद करने वाले हैं।

बजाज CT 125X बाइक का दमदार इंजन

बजाज CT 125X बाइक की इस कमाल की बाइक में आपको 124.4 सीसी का एयर कooled, सिंगल सिलेंडर, DTS-i इंजन भी देखने को मिलेगा। जिसे सेगमेंट में दमदार इंजन बताया जा रहा है। जिसके माध्यम से 8,000rpm पर 10.75 Bhp की अधिकतम पावर के साथ 5,500rpm पर 11nm का दमदार टॉर्क पैदा होता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियर बॉक्स भी लगाया गया है। कंपनी ने इस बाइक का इंजन काफी दमदार बनाया है। इसकी मदद से यह आपको लंबी दूरी तय करने में भी मदद करेगा। यह अब तक की सबसे बेहतरीन मोटरसाइकिल होने वाली है।

बजाज CT 125X बाइक के कमाल के फीचर्स

बजाज CT 125X बाइक के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें राउंड हैंड लैंप, LED DRL, रबर टैंक कवर, बड़ा रोल, छोटा वि visor, मेटल गार्ड, फ्रंट टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, सिंगल सीट सेटअप, लेजर रैक और साइड क्रैश गार्ड दिए गए हैं। analog इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB चार्जिंग पोर्ट भी इस बजाज बाइक में देखने को मिलेगा। बजाज ऑटो अपनी नई बाइक बजाज CT 125X बाइक के साथ 125cc सेगमेंट में कंपटीशन करने की कोशिश कर रही है और इसका असर आने वाली कंपनियों पर देखने को मिल सकता है। बजाज CT 125X बाइक में कंपनी ने दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है. वहीं इसकी टॉप मॉडल में डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं. कुल मिलाकर कंपनी ने काफी अच्छा काम किया है.

इस मोटरसाइकिल को तीन रंगों के साथ पेश किया गया है. पहला रंग कॉम्बिनेशन ब्लैक और ब्लू, दूसरा रेड और ब्लैक और तीसरा ग्रीन और ब्लैक है. ये सभी रंग विकल्प इसकी खूबसूरती को काफी बढ़ा देते हैं.

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Hyundai की धासु SUV, 27Km के तगड़े माइलेज और फीचर्स भी है शानदार

बजाज CT 125X की दो वेरिएंट हैं. पहली ड्रम ब्रेक वाली वेरिएंट की शुरुआती कीमत 71,354 रुपये है और दूसरी डिस्क ब्रेक वाली वेरिएंट की शुरुआती कीमत 86,650 रुपये है. कंपनी ने सभी के लिए एक शानदार EMI प्लान भी दिया है. आप मात्र 5,000 रुपये देकर इस मोटरसाइकिल को अपने घर ले जा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button