Hero की दमदार बाइक कर देंगी सबका सूपड़ा साफ, पावरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

भारत की सड़कों पर एक दशक से भी अधिक समय से राज कर रही है. यह एक किफायती, विश्वसनीय और माइलेज देने वाली कम्यूटर बाइक है. 2022 में, हीरो मोटोकॉर्प ने इस लोकप्रिय बाइक को एक नए अवतार – हीरो पैशन एक्सटीक में पेश किया. इस नए मॉडल में न केवल अपग्रेडेड स्टाइल और टेक्नोलॉजी है, बल्कि यह पहले से भी ज्यादा किफायती साबित होती है.

यह भी पढ़े- Exter की धज्जिया मचा देंगी Maruti की दमदार SUV, सॉलिड फीचर्स के साथ देखे कीमत

हीरो पैशन एक्सटीक की विशेषताएं (Hero Passion Xtec Features)


हीरो पैशन एक्सटीक में एक स्पोर्टी हेडलाइट, स्टाइलिश टेललाइट और आकर्षक ग्राफिक्स हैं, इसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर और ट्रिप मीटर जैसी कई जानकारियां हैं, इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है, जिससे आप अपनी सवारी के दौरान कॉल और एसएमएस अलर्ट प्राप्त कर सकते हैं.

हीरो पैशन एक्सटीक इंजन (Hero Passion Xtec Engine)


Hero Passion Xtec 110cc एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन द्वारा संचालित है जो 7.9 bhp की पावर और 8.9 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन दैनिक उपयोग के लिए पर्याप्त पावर और परफॉर्मेंस प्रदान करता है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 59 kmpl तक का माइलेज देती है, जो इसे ईंधन-कुशल और किफायती बनाती है.

हीरो पैशन एक्सटीक माइलेज (Hero Passion Xtec Mileage)


हीरो पैशन एक्सटीक की ARAI माइलेज जारी नहीं की गई है, लेकिन राइडर्स के अनुभव के अनुसार, यह 58 किलोमीटर प्रति लीटर (kmpl) तक का माइलेज दे सकती है. यह आंकड़ा शहर में रोजमर्रा की सवारी और हाईवे पर चलने के लिए काफी अच्छा है.

हीरो पैशन एक्सटीक कीमत (Hero Passion Xtec Price)


हीरो पैशन एक्सटीक की कीमत इसके वेरिएंट के अनुसार थोड़ी बहुत भिन्न होती है, ड्रम ब्रेक वेरिएंट की शुरुआत लगभग 74,590 रुपये एक्स-शोरूम से होती है, जबकि डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत लगभग 78,990 रुपये है (कीमतें क्षेत्र के आधार पर थोड़ी बहुत भिन्न हो सकती हैं).

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment