टेक

HMD का मजबूत 5G स्मार्टफोन, पानी में डूबने या ऊंचाई से गिरने का भी नहीं होंगा कोई असर, देखिए कीमत

HMD ग्लोबल ने चुपचाप अपना पहला रग्ड 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. ये फोन पिछले साल नोकिया ब्रांडिंग के तहत पेश किए गए Nokia XR21 स्मार्टफोन का रीब्रांडेड वर्जन है. अब कंपनी नया HMD XR21 लेकर आई है. ये फोन पानी में डूबने या ऊंचाई से गिरने पर भी खराब नहीं होगा. ये डिवाइस MIL-STD-810H मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड है. इसके अलावा फोन को IP69K सर्टिफिकेशन भी मिला है जो पानी और धूल से फोन को सुरक्षित रखता है. आइए जानते हैं फोन की कीमत और इसमें मौजूद सभी फीचर्स के बारे में:

यह भी पढ़े- Swift के बाद अब अगला नंबर Maruti की इस धासु कार का, धाकड़ लुक और जबरदस्त फीचर्स से होंगी लैस

HMD XR21 फोन की कीमत

HMD XR21 फोन मिडनाइट ब्लैक कलर में आता है और इसकी कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ €600 (लगभग ₹54,000) है. ये फोन अभी सिर्फ यूरोप में ही लॉन्च हुआ है.

HMD XR21 के फीचर्स

HMD का ये फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन में आपको 6.49 इंच की FHD+ 120Hz LCD स्क्रीन मिलेगी. HMD के इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 5G SoC प्रोसेसर होगा. ये फोन डस्ट और वॉटरप्रूफ के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है. फोन में MIL-STD-810H ड्यूरेबिलिटी होगी.

यह भी पढ़े- Swift का बोलबाला खत्म कर देंगी Honda की दमदार कार, तगड़े फीचर्स के साथ सेफ्टी भी होंगी जबरदस्त

HMD XR21 का कैमरा

कैमरे की बात करें तो HMD के इस फोन में 64MP + 8MP का डुअल रियर कैमरा होगा, वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का फ्रंट कैमरा शामिल है. फोन में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 4800mAh की बैटरी है. साथ ही, ये फोन 2 साल के OS अपग्रेड के साथ आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button