बेहद सस्ते में मिल रही Honda की रापचिक दिखने वाली बाइक, आज ही ले कम कीमत में बुलेट वाली फीलिंग, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

अगर आप एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट की वजह से रुक रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. Honda CB350RS, जो भारत में काफी पॉपुलर बाइक है, अब कम कीमत में मिल रही है. तो चलिए जानते हैं इस धांसू बाइक के बारे में और जानते हैं कैसे कम दाम में इसे अपना बना सकते हैं.

यह ही पढ़े :- दिल और दिमाग को दुरुस्त रखता है यह फल फायदे भी है अनेक, खाने में भी मीठा है यह फल

दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज

Honda CB350RS में आपको 348.36 cc का एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा. यह इंजन 5500 rpm पर 20.78 bhp की पावर और 3000 rpm पर 30 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन आपको शहर में तो आरामदायक राइड देगा ही, साथ ही हाइवे पर भी दमदार परफॉर्मेंस देगा. फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी होने की वजह से इसकी माइलेज भी बेहतर है और राइडिंग स्मूथ रहती है.

बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम

आज के समय में बाइक चलाते समय सबसे ज्यादा जरूरी है सुरक्षा. इसी को ध्यान में रखते हुए Honda CB350RS में डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है. इससे आप किसी भी रास्ते पर आत्मविश्वास के साथ निकल सकते हैं. आगे और पीछे दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक होने की वजह से ब्रेकिंग परफॉर्मेंस भी शानदार है.

आरामदायक सीटिंग पोजिशन

Honda CB350RS की सीटिंग पोजिशन को राइडर की आराम को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है. इसकी सीट की ऊंचाई 800 mm है, जो भारतीय राइडर्स के लिए उपयुक्त है. वहीं, हैंडलबार की पोजिशन भी ऐसी है कि राइडिंग के दौरान कलाई पर कम से कम दबाव पड़े. इसका मतलब है कि आप लंबे सफर पर भी बिना थके मजे से राइड कर सकते हैं.

रेट्रो डिजाइन के साथ मॉडर्न टच

Honda CB350RS का डिजाइन रेट्रो और मॉडर्न का बेहतरीन मिश्रण है. इसका फ्यूल टैंक आपको क्लासिक बाइक की याद दिलाता है, वहीं LED हेडलाइट और LED टेललाइट इसे मॉडर्न टच देते हैं. इसके अलावा, साइड पैनल और फ्रंट फेंडर का डिजाइन भी काफी स्पोर्टी है. यह बाइक चार कलर ऑप्शन – ब्लैक, रेड, यलो और स्पेशल ह्यू एडिशन में उपलब्ध है, तो आप अपनी पसंद का चुनाव कर सकते हैं.

फीचर्स से भरपूर

Honda CB350RS सिर्फ दमदार इंजन और शानदार लुक वाली बाइक नहीं है, बल्कि ये कई मॉडर्न फीचर्स से भी लैस है. इसमें आपको फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा, जो आपको स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, फ्यूल गेज, ओडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसी सभी जरूरी जानकारी देता है. इसके अलावा आपको इसमें हियर शिफ्ट असिस्ट और क्लच असिस्ट भी मिलता है.

कीमत और उपलब्धता

जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं यह 2022 मॉडल है और यह सिर्फ 10,500 KM ही चल चुकी है. आप इस बाइक को OLX जैसी ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद सकते हैं. यहां इसकी कीमत सिर्फ 2.5 लाख रुपये रखी गई है और बाइक की कंडीशन भी अच्छी बताई जा रही है. अगर आप इस धांसू बाइक को अपने घर लाना चाहते हैं, तो OLX जैसी ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर जाकर इसे खरीद सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment