Indian Forestry Bharti: भारतीय वानिकी अनुसंधान ने जारी किया भर्ती का नोटिफिकेशन, सैलरी 54000 रूपये महीना

By
On:
Follow Us

Indian Forestry Bharti: भारतीय वानिकी अनुसंधान एवं शिक्षा परिषद ने भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन पत्र भर सकते हैं। तो आइये जानते है इस भर्ती के बारे में –

यह भी पढ़े :- High Court Bharti 2024: हाई कोर्ट की भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी, सैलरी दे रहे 81100 रूपये

चयन प्रक्रिया

भारतीय वानिकी अनुसंधान भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है। यह भर्ती बिना किसी परीक्षा के साक्षात्कार के माध्यम से आयोजित की जाएगी। साक्षात्कार 24 अप्रैल को आयोजित किए जाएंगे। विभिन्न पदों के लिए विज्ञापन जारी किए गए हैं। भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले, कृपया नीचे दी गई अधिसूचना डाउनलोड करें और पूरी जानकारी की समीक्षा करें।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है। सभी उम्मीदवार निःशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए अधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष है। अधिसूचना के अनुसार आज की तिथि के अनुसार आयु की गणना की जाएगी और सभी श्रेणियों को सरकारी नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती में सभी पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यताएं निर्धारित की गई हैं। शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए कृपया नीचे दी गई आधिकारिक अधिसूचना देखें।

आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए कहीं भी आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। आपको अधिसूचना में दिए गए आवेदन पत्र को ध्यान से भरना होगा और सभी आवश्यक दस्तावेज संलग्न करने होंगे।

आवेदन पत्र को पूरी तरह से भरने के बाद, आपको 24 अप्रैल को सुबह 9:30 बजे कमरा संख्या 136, ईडीएम डिवीजन, आईसीएफआरई मुख्यालय समिति, देहरादून में निर्धारित व्यक्तिगत साक्षात्कार में उपस्थित होना होगा।

यहाँ देखे नोटिफिकेशन :- Click Here

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment