Innova को चारो खाने चित कर देंगी Mahindra की दमदार MUV, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी झन्नाट, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार की कभी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार और सबसे लोकप्रिय कंपनी महिंद्रा ने एक बार फिर से भारतीय बाजार में धूम मचा दी है. कंपनी ने अपनी नई कार Marazzo को लॉन्च किया है, जो शानदार फीचर्स और आकर्षक कीमत के साथ आती है. आइए इस कार की पूरी जानकारी विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Swift के बाद अब अगला नंबर Maruti की इस धासु कार का, धाकड़ लुक और जबरदस्त फीचर्स से होंगी लैस

जबरदस्त फीचर्स से लैस है Mahindra Marazzo

Mahindra Marazzo के इंजन और फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में सुरक्षा के लिए 2 एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), EBD, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक दिए गए हैं. साथ ही सुविधा के लिए इसमें क्लाइमेट कंट्रोल AC साथ में रियर पार्किंग सेंसर, 10.6 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कीलेस एंट्री, फॉलो होम हेडलैंप्स और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं.

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

Mahindra Marazzo में कंपनी ने 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया है. यह इंजन लगभग 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है, जो इस सेगमेंट में काफी अच्छा है.

आकर्षक रंग विकल्प और मजबूत बॉडी

यह कार पांच नए रंगों के विकल्पों में लॉन्च की गई है. साथ ही मजबूत बॉडी स्ट्रक्चर और नई टेक्नोलॉजी के साथ यह कार सुरक्षा और आराम का पूरा ख्याल रखती है.

यह भी पढ़े- Swift का बोलबाला खत्म कर देंगी Honda की दमदार कार, तगड़े फीचर्स के साथ सेफ्टी भी होंगी जबरदस्त

Mahindra Marazzo की कीमत

अगर आप भी महिंद्रा की यह धांसू कार खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत लगभग 14 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 18 लाख रुपये के आसपास है. अपनी पसंद का मॉडल चुनने के लिए आप निकटतम महिंद्रा शोरूम से संपर्क कर सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment