Iphone के छक्के-पंजे गुल कर देंगा OnePlus का तगड़ा स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी से आते हि करेंगा राज

By
On:
Follow Us

जैसा कि आप जानते हैं कि हर रोज बाजार में ढेर सारे स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं. इसी कड़ी में चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने भी अपना धांसू OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. चलिए जानते हैं इस फोन के बारे में खास बातें.

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Hyundai की धासु SUV, 27Km के तगड़े माइलेज और फीचर्स भी है शानदार

OnePlus Nord 4T की शानदार स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord 4T में आपको 6.5 इंच की Fluid AMOLED फुल HD+ डिस्प्ले मिलती है. साथ ही साथ आपको 144 Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलेगा. ये स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इसमें कंपनी MediaTek Dimensity 1200 MT6893 प्रोसेसर दे सकती है.

कैमरा क्वालिटी

कैमरा की बात करें तो OnePlus Nord 4T में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, वाइड एंगल कैमरा 8 मेगापिक्सल का और डेप्थ कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

दमदार बैटरी

अब बात करते हैं OnePlus Nord 4T की दमदार बैटरी की. इस फोन में आपको 4500mAh की Li-Polymer पावरफुल बैटरी मिलती है. साथ ही आपको टाइप-सी यूएसबी केबल भी दी गई है.

यह भी पढ़े- 7 लाख रु में पावरहाउस लेकर ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी ऐसी दमदार SUV, तगड़े माइलेज के साथ कंटाप फीचर्स भी है मौजूद

OnePlus Nord 4T की कीमत

कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि ये 30 हजार रुपये से 45 हजार रुपये के बीच हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment