iPhone का धागा खोल देगा Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी और शानदार फीचर्स देख हर रहेगा हक्का बक्का

By
On:
Follow Us

Redmi Note 15 Pro Max New Smartphone: आजकल भारत में लगातार अलग-अलग फीचर्स वाले फोन लॉन्च हो रहे हैं। मगर, लोगों को वो फोन सबसे ज्यादा पसंद आते हैं जिनमें अच्छी खासी खूबियां और आकर्षक लुक किफायती दाम में मिलता है। Redmi के सारे फोन इन बातों पर खरे उतरते हैं, इसीलिए ये फोन भारत में काफी पसंद किए जाते हैं।

यह भी पढ़े :- 7 सीटर सेगमेंट में Mahindra की लक्ज़री SUV XUV700 को बनाये अपना बेहद सस्ते में, फीचर्स और लुक देख हो जाओगे दीवाने

अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए Redmi भी लगातार कम दाम में दमदार फीचर्स वाले फोन लॉन्च करता रहता है। आज हम आपको ऐसे ही एक Redmi फोन के बारे में बता रहे हैं। इस फोन का नाम है Redmi Note 15 Pro Max. आइए अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 15 Pro Max के फीचर्स (Redmi Note 15 Pro Max Ke Features)

इस फोन में आपको कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि इस फोन में आपको FHD स्क्रीन और 6.72 इंच की AMOLED स्क्रीन दी जा रही है। इसकी स्क्रीन 1080 X 2400 पिक्सल की है। इसमें आपको बहुत अच्छी रैम और स्टोरेज भी दी गई है। बता दें कि इसमें 256GB स्टोरेज और 12GB रैम है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें octa-core Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर दिया गया है। जो कि काफी दमदार प्रोसेसर माना जाता है। ये फोन Android V13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

कैमरा फीचर्स हैं कमाल (Camera Features Hain Kamaal)

इस फोन में आपको बहुत अच्छे कैमरा फीचर्स भी दिए गए हैं। बता दें कि इस फोन में आपको चार कैमरे दिए गए हैं। जिनमें से दो कैमरे 108 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल के हैं। इसके अलावा बाकी दो कैमरे 12 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल के हैं। वीडियो और सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इसलिए जो लोग फोटोग्राफी के शौकीन हैं उनके लिए ये फोन काफी मजेदार साबित होता है। पावर के लिए इस फोन में आपको 6000mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है। जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और आपको लंबा पावर बैकअप देती है।

जानिए कीमत (Jaaniye Keemat)

भारत में Redmi Note 15 Pro Max की कीमत लगभग 21,990 रुपये बताई जा रही है। हालांकि, अगर आप इस फोन को किसी ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको इस पर कुछ डिस्काउंट भी मिल सकता है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment