Iphone की खटिया खड़ी कर देंगा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, जबराट कैमरे के साथ स्पेसिफिकेशन भी है झन्नाट

By
On:
Follow Us

शीर्ष पर पहुँचने के लिए वनप्लस इस साल के अंत में लॉन्च करने जा रहा है अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 3 Pro इस स्मार्टफोन में कर्व्ड डिस्प्ले का होल-पंच डिजाइन हो सकता है और पीछे की तरफ एक गोल कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े- Hyundai की चर्चित कार Creta अब इलेक्ट्रिक अवतार में मचाएंगी धमाल, सॉलिड डिजाइन और दमदार फीचर्स भी होंगे शामिल

टेक कंपनी वनप्लस इस साल की दूसरी छमाही में वनप्लस ऐस 3 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी और कंपनी इसे वनप्लस ऐस 2 प्रो के उत्तराधिकारी के रूप में पेश करने जा रही है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर, डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग से जुड़े कुछ स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं। अब नए फोन के डिजाइन से जुड़ी जानकारी भी सामने आई है। इसमें कर्व्ड एजेस के साथ होल-पंच डिस्प्ले होगा। यह फोन मिड-प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा बन सकता है।

चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा वनप्लस ऐस 3 प्रो के डिजाइन से संबंधित कुछ फोटो और आउटलाइन शेयर किए गए हैं। इन फोटोज से पता चला है कि नए फोन में कर्व्ड एजेस वाली स्क्रीन होगी और फ्रंट पैनल पर बीच में होल-पंच कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा, पीछे की तरफ बायें तरफ सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिखाई देता है। इस मॉड्यूल में सेंसर के लिए चार कटआउट और एक पिल- शेप्ड फ्लैश है।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस के नए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलेगा, जो कि साल 2023 का सबसे दमदार प्रोसेसर है। इसके अलावा 16GB तक की LPDDR5x रैम के साथ मल्टीटास्किंग में कोई दिक्कत नहीं होगी। 6.78 इंच का 1.5K OLED डिस्प्ले हाई-रिफ्रेश रेट के साथ स्मूथ और बेहतरीन विजुअल अनुभव देगा। 120Hz रिफ्रेश रेट गेमिंग और स्क्रॉलिंग को भी स्मूथ बना देगा।

कुछ संकेत हैं कि ऐस 3 प्रो के बैक पैनल पर 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। मॉड्यूल में 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी दिया जाएगा। इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा होगा और 6000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी मिल सकती है। यह फोन 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है।

यह भी पढ़े- Exter की धज्जिया मचा देंगी Maruti की दमदार SUV, सॉलिड फीचर्स के साथ देखे कीमत

आपको बता दें, कंपनी ने नए फोन से जुड़ी कोई भी पुष्टि नहीं दी है लेकिन लीक्स और अफवाहें लगातार इसके जल्द लॉन्च होने की ओर इशारा कर रहे हैं। इस फोन को भारत में रीब्रांडेड फोन के तौर पर लाया जा सकता है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment