Iphone को चकनाचूर कर देंगा Oppo का दमदार स्मार्टफोन, तगड़े कीमत के साथ इतनी है कीमत

By
On:
Follow Us

यह फोन उन यूजर्स को खासकर पसंद आएगा जो स्टाइलिश डिजाइन, दमदार कैमरा और 5G की तेज रफ्तार का अनुभव लेना चाहते हैं। आइए, Oppo F25 Pro 5G के विभिन्न पहलुओं पर गहराई से नज़र डालते हैं।

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Hyundai की धासु SUV, 27Km के तगड़े माइलेज और फीचर्स भी है शानदार

Oppo F25 Pro 5G की डिजाइन और डिस्प्ले

Oppo F25 Pro 5G की पहली खासियत इसकी आकर्षक डिजाइन है। यह फोन पतला और हल्का है, जिसे आप आसानी से कैरी कर सकते हैं। 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले शानदार विजुअल्स प्रदान करती है। इस डिस्प्ले की खासियत ये है कि इसमें बहुत पतले बेजल हैं, जो काफी आकर्षक लगते हैं। 120Hz रिफ्रेश रेट के चलते स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव बहुत ही स्मूथ और बढ़िया रहता है।

Oppo F25 Pro 5G की परफॉर्मेंस

Oppo F25 Pro 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से लैस है। यह प्रोसेसर रोजमर्रा के कार्यों को आसानी से निपटाने में सक्षम है। आप आसानी से ऐप चला सकते हैं, वेब ब्राउज कर सकते हैं, सोशल मीडिया पर एक्टिव रह सकते हैं और हल्के ग्राफिक्स वाले गेम भी खेल सकते हैं। हालांकि, यह फोन हाई-एंड गेमिंग के लिए उपयुक्त नहीं है।

Oppo F25 Pro 5G का कैमरा

Oppo F25 Pro 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें आपको 64MP का मेन सेंसर मिलता है, जो बेहतरीन फोटो खींचने में सक्षम है। इसके अतिरिक्त, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर खूबसूरत लैंडस्केप फोटो खींचने के लिए शानदार है और 2MP का मैक्रो सेंसर क्लोज-अप शॉट्स के लिए बेहतरीन है। सेल्फी लवर्स के लिए भी खुशखबरी है, क्योंकि इस फोन में 32MP का शानदार फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिससे आप खूबसूरत सेल्फी और वीडियो कॉल कर सकते हैं।

Oppo F25 Pro 5G की बैटरी और फास्ट चार्जिंग

Oppo F25 Pro 5G में 5000mAh की दमदार बैटरी है, जो आसानी से पूरे दिन चल सकती है। सामान्य यूजर्स के लिए यह डेढ़ दिन तक चल सकती है लेकिन अगर आप बहुत गेम खेलते हैं या वीडियो देखते हैं तो आपको इसे एक बार चार्ज करना पड़ सकता है। हालांकि, घबराने की कोई बात नहीं है, क्योंकि यह फोन 67W सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इस टेक्नोलॉजी के साथ आपका फोन कुछ ही मिनटों में चार्ज हो जाता है।

Oppo F25 Pro 5G के अन्य फीचर्स

डुअल सिम सपोर्ट
5G कनेक्टिविटी
Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम
फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर

यह भी पढ़े- 7 लाख रु में पावरहाउस लेकर ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी ऐसी दमदार SUV, तगड़े माइलेज के साथ कंटाप फीचर्स भी है मौजूद

Oppo F25 Pro 5G की कीमत

भारत में Oppo F25 Pro 5G की कीमत दो स्टोरेज वेरिएंट के लिए तय की गई है।

8GB रैम + 128GB स्टोरेज: ₹23,999
8GB रैम + 256GB स्टोरेज: ₹25,999

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment