23000 रूपये सस्ता मिल रहा iQOO शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत के साथ मिलेंगे शानदार स्पेसिफिकेशन्स

By
On:
Follow Us

iQOO New Smartphone Discount Offer: प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं लेकिन बजट थोड़ा कम होने की वजह से अच्छी डील का इंतजार कर रहे हैं? तो आपके लिए एक खुशखबरी है!

यह भी पढ़े :- Alto 800 की खलती कमी को पूरी करेंगी Maruti की शानदार कार, 34km का तगड़ा माइलेज और फीचर्स भी है शानदार,देखे कीमत

आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक खास ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जरिए आप कम कीमत में धमाकेदार स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. ये शानदार ऑफर आपको ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर मिल रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस खास ऑफर में आपको iQOO 11 5G मिल रहा है, जिसमें 24GB रैम के साथ प्रीमियम कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. इसके अलावा, स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर भी दिया गया है.

iQOO 11 5G पर धमाकेदार ऑफर (Great Offer on iQOO 11 5G)

अगर बात करें इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की, तो इसके 256GB वेरिएंट की कीमत ₹64,999 है. जो कि अमेज़न पर डिस्काउंट के बाद सिर्फ ₹44,999 में मिल रहा है. यानी आपको ICICI, HDFC और Amazon Pay ICICI Bank कार्ड पर ₹20,000 का डिस्काउंट मिल रहा है.

इसके अलावा, अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज ऑफर में देते हैं तो आपको ₹41,650 तक का डिस्काउंट मिल रहा है. हालांकि, ये छूट आपके पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है.

डिस्प्ले (Display)

iQOO के इस 5G स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का शानदार डिस्प्ले दिया जा रहा है, जिसकी रिफ्रेश रेट 122hz है.

प्रोसेसर (Processor)

इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया गया है.

बैटरी (Battery)

इसमें आपको 5000mAh की दमदार बैटरी मिल रही है और साथ ही 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. खास बात ये है कि ये फोन लगभग 25 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है.

कैमरा (Camera)

इस शानदार स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50MP प्राइमरी, 13MP सेकेंडरी और 8MP थर्ड कैमरा दिया जा रहा है. वहीं, फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

कनेक्टिविटी (Connectivity)

कनेक्टिविटी के लिए इस शानदार फोन में आपको वाईफाई, ब्लूटूथ, डुअल सिम और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं.

अगर आप प्रीमियम फीचर्स वाला दमदार स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं और बजट में थोड़ी बचत भी करना चाहते हैं, तो iQOO 11 5G पर मिल रहा ये ऑफर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment