KTM भी धक धक करने लगेगी TVS Apache का खतरनाक लुक देख, कम कीमत में झन्नाट फीचर्स के साथ मिलेगा जब्बर लुक

By
On:
Follow Us

TVS Apache RTR 160 4V: आजकल के युवाओं को स्टाइलिश और पावरफुल बाइक चलाना काफी पसंद होता है. ऐसे में TVS Apache RTR 160 4V उन युवाओं के लिए एक बेहतरीन विकल्प है. जब से ये बाइक लॉन्च हुई है, तब से ही युवाओं के बीच इसकी काफी चर्चा है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़े :- Business Idea: गांव का यह शानदार बिजनेस कमाई में भरपूर देता है पैसा, कम मेहनत मुनाफा ज्यादा

TVS Apache RTR 160 4V: शानदार फीचर्स वाली Apache (Amazing Features)

यह बाइक खासकर युवाओं को इसलिए पसंद आती है क्योंकि इसमें शानदार फीचर्स के साथ-साथ दमदार इंजन भी दिया गया है. इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फुल फेयरिंग, फ्रंट डिस्क ब्रेक, LED हेडलाइट, आरामदायक सीटिंग पोजिशन और टेललाइट, स्पोर्टी ग्राफिक्स, ABS, तीन राइडिंग मोड्स (जो शहरी और बारिश आदि को सपोर्ट करते हैं) जैसे कई खास फीचर्स शामिल हैं.

TVS Apache RTR 160 4V: दमदार इंजन (Powerful Engine)

अगर इंजन की बात करें तो TVS Apache RTR 160 4V में 159.7 cc का फोर-स्ट्रोक, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 15.5 bhp की पावर और 13.1 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके साथ ही इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है और ये लगभग 40 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

TVS Apache RTR 160 4V: किफायती दाम (Affordable Price)

स्टाइलिश होने के साथ-साथ TVS Apache RTR 160 4V की कीमत भी काफी किफायती है. इसकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 1.10 लाख रुपये से शुरू होकर 1.27 लाख रुपये के आसपास तक जाती है. आप अपनी पसंद के अनुसार इसमें बाद में भी कई एक्स्ट्रा फीचर्स लगवा सकते हैं.

तो अगर आप भी एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती बाइक की तलाश में हैं, तो TVS Apache RTR 160 4V आपके लिए एक बेहतरीन चुनाव साबित हो सकती है!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment