Ladli Behna Yojana 2024: लाड़ली बहनों के लिए खुशखबरी, 10 तारीख से पहले मिलेंगे 1500 रूपये

By
On:
Follow Us

Ladli Behna Yojana 2024: लाडली बहना योजना में अपडेट आ रहीं हैं! आगामी लोकसभा चुनावों के कारण, अनुमान लगाया जा रहा है कि लाडली बहना योजना की 12वीं किस्त सामान्य से पहले वितरित की जा सकती है। इस लेख में आपको सभी विवरण मिल जाएंगे।

यह भी पढ़े :- LPG Gas Subcidy Status Check: ऐसे चेक करे अपनी 200 रूपये की सब्सिडी, इस प्रोसेस से 2 मिनट में चेक कर लोगे

हालिया रिपोर्टों के अनुसार, लाडली बहना योजना की 11वीं किस्त पहले ही राज्य की कुल 1 करोड़ 29 लाख लाभार्थी महिलाओं के बैंक खातों में 5 अप्रैल को ट्रांसफर कर दी गई है। अब सभी को 12वीं किस्त का इंतजार है।

लाड़ली बहनों को मिलेगी खुशखबरी

लाडली बहना योजना की 12वीं किस्त मई में जारी होने की उम्मीद है। आगामी लोकसभा चुनाव और लागू आचार संहिता को देखते हुए, 11वीं किस्त कुछ दिन पहले 5 अप्रैल को हस्तांतरित कर दी गई थी। अब महिलाएं 12वीं किस्त की प्रतीक्षा कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के अनुसार, चुनावों के कारण महिलाओं को योजना के तहत ₹1500 मिलने की संभावना है, हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है।

लाडली बहना योजना की 12वीं किस्त मई की शुरुआत में वितरित होने की उम्मीद है, जिसमें पात्र महिलाओं को ₹1500 प्रदान किए जाएंगे। हालांकि, अभी आधिकारिक विवरणों का इंतजार है।

हमें उम्मीद है कि इस लेख ने आपको लाडली बहना योजना के सभी अपडेट प्रदान कर दिए हैं। 12वीं किस्त 10 मई तक ट्रांसफर होने की संभावना तो है, लेकिन अभी तक आधिकारिक पुष्टि जारी नहीं की गई है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment