Mahindra की दमदार नई नवेली XUV 3XO खरीदने का सपना तो जानिए, जानिए कितनी होगी 2 लाख रु डाउन पेमेंट के बाद EMI

By
On:
Follow Us

महिंद्रा ने कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में लॉन्च की गई अपनी XUV 3XO की डिलीवरी शुरू कर दी है. अगर आप भी इस कॉम्पैक्ट SUV को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो दो लाख रुपये (XUV 3XO Downpayment) डाउन पेमेंट देकर इसका दूसरा बेस वेरिएंट MX2 घर लाने पर आपको हर महीने सात साल तक कितनी EMI भरनी होगी, आइए जानते हैं.

यह भी पढ़े- Bullet की हवा टाइट करने Yamaha की लेजेंड्री बाइक आ रही नए अवतार में, शानदार फीचर्स के साथ इतनी हो सकती है कीमत

क्या है कीमत?

महिंद्रा XUV 3XO के दूसरे बेस वेरिएंट MX2 को कंपनी 8.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर बेच रही है. अगर आप इसे दिल्ली में खरीदते हैं तो आपको कुल 10.23 लाख रुपये चुकाने होंगे. ये कीमत 8.99 लाख की एक्स-शोरूम कीमत के अलावा 70930 रुपये RTO, 47109 रुपये इंश्योरेंस और 2000 रुपये अन्य शुल्कों को मिलाकर बनती है.

2 लाख डाउन पेमेंट के बाद कितनी EMI?

अगर आप इस कार का दूसरा बेस वेरिएंट MX2 लेते हैं तो बैंक सिर्फ एक्स-शोरूम कीमत पर ही लोन देगा. ऐसे में 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करने के बाद आपको करीब 8.23 लाख रुपये का लोन बैंक से लेना होगा. अगर आपको बैंक से 8.23 लाख रुपये सात साल के लिए 8.7(8.7 percent) ब्याज के साथ मिलता है तो आपको अगले सात साल तक हर महीने सिर्फ 13116 रुपये की EMI ही भरनी होगी.

यह भी पढ़े- Iphone की दुनिया हिला देंगा OnePlus का दमदार स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे से देता है टक्कर, धासु स्पेसिफिकेशन भी…

कितनी महंगी पड़ेगी कार?

अगर आप सात साल के लिए 8.7 (8.7 percent) ब्याज दर पर बैंक से 8.23 लाख रुपये का कार लोन लेते हैं तो आपको हर महीने सात साल तक 13116 रुपये की EMI भरनी होगी. ऐसे में सात सालों में आपको महिंद्रा XUV 3XO के MX2 वेरिएंट के लिए करीब 2.78 लाख रुपये ब्याज के रूप में देने होंगे. जिसके बाद गाड़ी की कुल कीमत एक्स-शोरूम, ऑन रोड और ब्याज मिलाकर करीब 13 लाख 17 हजार 773 रुपये हो जाएगी.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment