Iphone की दुनिया हिला देंगा OnePlus का दमदार स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे से देता है टक्कर, धासु स्पेसिफिकेशन भी…

By
On:
Follow Us

हर दिन iPhone को टक्कर देने के लिए कई कंपनियां धमाकेदार स्मार्टफोन बाजार में उतार रही हैं. अगर आप भी 5G स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपको OnePlus के 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले धांसू स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite के बारे में बताएंगे.

यह भी पढ़े- Yamaha की लड्डो रानी R15 रापचिक लुक से KTM पर बोलेगी धावा, फीचर्स और माइलेज में धांसू देखे कीमत

धांसू स्पेसिफिकेशन्स से लैस है ये फोन

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट स्मार्टफोन की बात करें तो कंपनी ने अपने इस 5G फोन को और भी बेहतर बनाने के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले दिया है. साथ ही साथ फोन में एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जा रहा है.

कैमरा प्रेमियों के लिए भी है खास

अगर कैमरा क्वालिटी की बात करें, तो वनप्लस ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ ही साथ 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लेंस भी दिया है. इससे आप बेहतरीन फोटो और वीडियो क्लिक कर सकते हैं.

दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग का कॉम्बो

अब बात करते हैं पावरफुल बैटरी की. कंपनी ने अपने इस फोन में दमदार बैटरी और फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ लॉन्च किया है. फोन में 67W का फास्ट चार्जर सपोर्ट मिलेगा. साथ ही साथ 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है. तो अब आपको बार-बार फोन चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

यह भी पढ़े- बढ़ती हुई फ्यूल की कीमतों से बढ़ रहा सीएनजी कारों का बोलबाला, यह है टॉप 8 CNG किफायती कारे, देखिये

कीमत आपके बजट में फिट बैठती है

अगर बात करें OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन की रेंज की, तो यह आपको ₹20,000 के आसपास मिल जाएगा. इस कीमत में 108MP कैमरा और 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 5G स्मार्टफोन मिलना वाकई में काफी अच्छा है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment