Ertiga का ताज छिनेंगी Toyota की दमदार MPV, धासु फीचर्स के साथ माइलेज भी जबरदस्त, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

भारतीय कार बाजार में पिछले कुछ समय में 7 सीटर कारों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. अब कुछ पहले से ही लोकप्रिय कारें भी इस सेगमेंट में अपनी धाक जमा रही हैं. उन्हीं में से एक नाम है Toyota Rumion MPV का. अगर आप एक भरोसेमंद और स्टाइलिश 7 सीटर कार की तलाश में हैं, तो रुमियन आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है.

यह भी पढ़े- Makke KI kheti: उन्नत वैरायटी के मक्के के बीज मिल रहे सब्सिडी पर, जानिए

टोयोटा रुमियन MPV के धांसू फीचर्स (Branded Features of Toyota Rumion MPV)

अभी हम आपको रुमियन MPV में मिलने वाले कुछ खास फीचर्स के बारे में बताएंगे. इस कार में आपको 17.78 सेमी स्मार्ट प्ले कास्ट टच स्क्रीन ऑडियो सिस्टम मिलेगा. इसमें रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल, लॉक/अनलॉक, स्मार्टवॉच कम्पैटिबिलिटी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ-साथ खास फीचर्स के तौर पर इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम, इंजन इमोबिलाइजर, सीट बेल्ट रिमाइंडर ESP, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम with हिल होल्ड भी मिलता है.

टोयोटा रुमियन MPV की दमदार इंजन (Engine of Toyota Rumion MPV)

रुमियन MPV में आपको 1.5 लीटर का K-सीरीज पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 75.8 kw पावर और 136.8 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. ये इंजन आपको शानदार परफॉर्मेंस देने के साथ-साथ अच्छी माइलेज भी देगा. कंपनी का दावा है कि ये कार एक लीटर में करीब 27 किलोमीटर तक चल सकती है.

टोयोटा रुमियन MPV की कीमत (Price of Toyota Rumion MPV)

भारतीय बाजार में टोयोटा रुमियन MPV की शुरुआती कीमत 10.29 लाख रुपये से शुरू होती है. इस कीमत में आपको कई बेहतरीन फीचर्स के साथ एक भरोसेमंद और स्टाइलिश 7 सीटर कार मिलती है.

यह भी पढ़े- Oneplus को चकनाचूर कर देंगा Honor का धांसू कैमरा और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन, बैटरी भी…

अगर आप एक ऐसे 7 सीटर कार की तलाश में हैं जो आपके परिवार के साथ घूमने-फिरने के लिए बेहतरीन हो, तो टोयोटा रुमियन MPV को जरूर देखिए.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment