मार्केट में कहर मचा रही Maruti की सबसे सस्ती 7-सीटर कार, 27Km का दमदार माइलेज और शानदार फीचर्स भी है शामिल, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

मारुती अपनी सस्ती और दमदार कारो के लिए जानी जाती है. ऐसे में मारुती की एक किफायती कार है जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसका माइलेज भी दमदार है. बात कर रहे है मारुती की दमदार कार Maruti Eeco के बारे में आप बता दे यह कार फैमिली कार के तौर पर भी देखि जाती है. यह कार 5 और 7 सीटर कॉन्फ़िगरेशन में आती है. यह सबसे सस्ती सबसे सस्ती 7-सीटर कार भी कहलाती है. आप इसे साढ़े 5 लाख रु में घर ला सकते है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Alto K10 का नामोनिशान मिटा देंगी Hyundai की चर्चित कार, तगड़े फीचर्स से करेंगी कमाल आते ही, और इतनी कीमत

Maruti Eeco का पावरफुल इंजन और माइलेज

मारुती की इस कार के इंजन का देखे तो इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन शामिल है, जो की 80.76 पीएस की पावर और 104.4 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. वही इसमें आपको बता दे की इसमें मेनुअल ट्रांसमिशन मिलता है, वही यह कार CNG में भी आती है. माइलेज को लेकर कम्पनी का दावा है की यह कार पेट्रोल पर 19.71 kmpl का और CNG में  27.05 km/kg का दमदार माइलेज देती है.

Maruti Eeco के शानदार फीचर्स

Maruti Eeco में फीचर्स का देखे तो इसमें ड्राइवर-फोकस्ड कंट्रोल, रीक्लाइनिंग फ्रंट सीट, केबिन एयर फिल्टर, बैटरी सेवर फंक्शन, डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस, म्यूजिक सिस्टम, फ्रंट पावर विंडो, चाइल्ड लॉक, स्पीड सेंसिंग लॉक, ईबीडी और एबीएस जैसे कई शानदार फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स मिलते है.

यह भी पढ़े- Maruti की नई नवेली Swift के सारे वेरिएंट की यह है कीमत, शानदार लुक के साथ इंजन भी है दमदार

Maruti Eeco की कीमत

इस कार के कीमत की बात करे तो इस कार में वेरिएंट विकल्प और कलर विकल्प मिलते है वही इसकी कीमत 5.10 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 6.53 लाख रु एक्स शोरूम तक होती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment