Maruti की माइलेज की महारानी कार मिलेंगी बेहद सस्ते में, तगड़ा माइलेज, पावरफुल इंजन भी…

By
On:
Follow Us

Maruti ऑल्टो एक ऐसी कार है जो भारतीय बाजार में काफी लंबे समय से धूम मचा रही है. यह कार न सिर्फ शहरों में बल्कि ग्रामीण इलाकों में भी खूब पसंद की जाती है. इसकी सबसे बड़ी वजह है इसकी किफायती कीमत. मारुति सुजुकी कार कंपनी द्वारा इसे आम बजट में पेश किया गया है. जिसकी वजह से इसे निम्नवर्गीय और मध्यमवर्गीय परिवार आसानी से खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़े- BMW ने लॉन्च की खास X3 Shadow Edition, दमदार लुक के साथ इतनी है टॉप स्पीड, देखे कीमत

जानिए 2024 की नई मारुति ऑल्टो की कीमत (Jaaniye 2024 ki Nai Maruti Alto ki Kimat)

अगर आप कम बजट में एक अच्छी फैमिली कार ढूंढ रहे हैं तो नई मारुति ऑल्टो आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है. इसकी शुरुआती ex-showroom कीमत 3.99 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 5.96 लाख रुपये तक जा सकती है. (कीमत में थोड़ा डाउन हो सकता है)

कम दाम में अच्छी कंडीशन वाली सेकेंड हैंड मारुति ऑल्टो (Kam Daam mein Achhi Condition wali Second Hand Maruti Alto)

यह तो हुई नई मारुति ऑल्टो की बात. अगर आप और भी कम बजट में मारुति ऑल्टो खरीदना चाहते हैं तो आप CarDekho जैसी ऑनलाइन कार वेबसाइट पर जाकर सेकेंड हैंड मारुति ऑल्टो की तलाश कर सकते हैं. वहाँ पर आपको अच्छी कंडीशन वाली कई कारें मिल जाएंगी. उदाहरण के लिए, इस वेबसाइट पर इस समय एक मारुति ऑल्टो कार मौजूद है जिसे सिर्फ 1.53 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है. यह कार अब तक 1,0924 किलोमीटर चल चुकी है.

यह भी पढ़े- Toyota की दमदार SUV जमा रही अपना रंग, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी दमदार

जानिए नए मारुति ऑल्टो K10 2024 के इंजन और माइलेज के बारे में (Jaaniye Naye Maruti Alto K10 2024 ke Engine aur Mileage ke baare mein)

अगर आप बिल्कुल नई कार लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि नई मारुति ऑल्टो K10 2024 में आपको 998cc का तीन-सिलेंडर वाला इंजन मिलेगा. यह इंजन 55.92 bhp की पावर और 82.1 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. माइलेज की बात करें तो नई मारुति ऑल्टो 2024 आपको 33 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है. (कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार) साथ ही आपको इसमें 55 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलेगा. जिससे आप एक बार फुल टैंक भरने के बाद काफी लंबा सफर तय कर सकते हैं. कुल मिलाकर, मारुति ऑल्टो एक किफायती और भरोसेमंद कार है. जो हर परिवार के लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment