Maruti की 7 सीटर वाली Eeco का नया लुक देख Innova की होगी सिट्टी पिट्टी गुल, कम कीमत में लल्लनटॉप लुक के साथ करेगी खेला

By
On:
Follow Us

Maruti suzuki Eeco 2024: भारतीय बाजार में धूम मचाने वाली Maruti Eeco अब नए रूप में आने वाली है. नई Eeco में आपको प्रीमियम लुक, दमदार इंजन और कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं. आइए जानते हैं नई Eeco के बारे में खास बातें:

यह भी पढ़े :- Goat Breed: 110 से 135 किलो वजन भरता है इस बकरी का, भारत में मुनाफे के लिए है बेहद लोकप्रिय

प्रीमियम लुक और आरामदायक सफर

नई Eeco में आपको अब पहले से भी ज्यादा आकर्षक लुक देखने को मिलेगा. इसमें रिक्लाइनिंग फ्रंट सीट्स, कैबिन एयर फिल्टर, डोम लैंप और नया बैटरी सेविंग फंक्शन जैसी सुविधाएं दी गई हैं, जो आपके सफर को और भी ज्यादा आरामदायक बना देंगी.

नई टेक्नोलॉजी से भरपूर

नई Eeco में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नई स्टीयरिंग व्हील और AC के लिए रोटरी कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं. 60 लीटर का बूट स्पेस (पेट्रोल वेरिएंट में) आपके सामान रखने के लिए काफी है.

सुरक्षा आपकी पहली प्राथमिकता

मारुति की नई Eeco में सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है. इसमें एलुमिनेटेड हाज़ार्ड लाइट्स, डुअल एयरबैग्स, इंजन इमोबिलाइजर, ABS with EBD, चाइल्ड लॉक, स्लाइडिंग डोर्स और रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसी सुरक्षा सुविधाएं दी गई हैं जो आप और आपके परिवार को सुरक्षित रखती हैं.

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

मारुति की इस कार में आपको 1.2 लीटर K-Series डुअल-जेट VVT पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 80.76ps की पावर और 104.4nm का टॉर्क जेनरेट करता है. साथ ही आपको पेट्रोल वेरिएंट में 19.71 kmpl का और CNG वेरिएंट में 26.78 km/kg का शानदार माइलेज भी मिलता है.

किफायती कीमत

नई Maruti Suzuki Eeco की शुरुआती कीमत लगभग 5.25 लाख रुपये होने का अनुमान है. हालांकि, आधिकारिक लॉन्च और कीमतों के लिए Maruti Suzuki की घोषणा का इंतजार करें. यह नई Eeco निश्चित रूप से उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प होगी जो एक स्टाइलिश, किफायती और सुविधाजनक वाहन चाहते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment