Maruti की इनोसेंट SUV Fronx दनदनाते लुक से देगी Punch को धोबी पछाड़, कम कीमत में मिलेंगे झक्कास वेरिएंट

By
On:
Follow Us

Maruti Suzuki Fronx: भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में आजकल SUV सेगमेंट में ही सबसे ज्यादा गाड़ियां बिक रही हैं. इसी कड़ी में डिजाइन कंपनी मारुति सुजुकी भी अपनी फेमस कार Fronx का SUV वर्जन लाने वाली है. लॉन्च होने से पहले ही गाड़ी की कुछ डिटेल्स सामने आने लगी हैं. तो चलिए जानते हैं कैसी है ये नई धांसू SUV:

यह भी पढ़े :- Used Fortuner: Scorpio की कीमत में घर ले जाये चकाचक Fortuner, लुक में मस्त फीचर्स में जबरदस्त

Maruti Suzuki Fronx: दमदार इंजन और शानदार माइलेज

Maruti Fronx SUV में आपको काफी दमदार इंजन मिलने वाला है. गाड़ी में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो कि ड्यूल जेट इंजन होगा और काफी अच्छा पावर और टॉर्क जनरेट करेगा. साथ ही, आपको ये जानकर खुशी होगी कि इस SUV में CNG वेरिएंट भी मिलेगा.

माइलेज के मामले में भी Maruti Fronx SUV काफी किफायती साबित हो सकती है. माना जा रहा है कि इस नई SUV में आपको 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज मिल सकती है.

Maruti Suzuki Fronx: फीचर्स से भरपूर लग्जरी इंटीरियर

Maruti Fronx SUV का इंटीरियर भी काफी लक्सुरीयस और कम्फर्टेबल होने वाला है. जिससे ड्राइवर और पैसेंजर को लंबे सफर में भी कोई दिक्कत नहीं आएगी. साथ ही इसमें आपको 7.8 इंच का बड़ा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा जो Android Auto और Apple Car Play को सपोर्ट करेगा. इसके अलावा हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग जैसे कई एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे.

Maruti Suzuki Fronx: संभावित कीमत

Maruti Fronx SUV को भारतीय बाजार में कुछ ही महीनों में लॉन्च किया जा सकता है और इसकी शुरुआती कीमत 8 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. कम बजट में अच्छी SUV लेने का विचार कर रहे लोगों के लिए ये SUV एक किफायती विकल्प बन सकती है.

तो कुल मिलाकर, नई Maruti Fronx SUV काफी दमदार इंजन, शानदार माइलेज और फीचर्स से भरपूर लगती है. इसकी आधिकारिक लॉन्च का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment