ऑटो

Used Fortuner: Scorpio की कीमत में घर ले जाये चकाचक Fortuner, लुक में मस्त फीचर्स में जबरदस्त

Used Fortuner: SUV की बढ़ती डिमांड के बीच गाड़ी बनाने वाली कंपनियां लगातार अपनी नई SUVs लॉन्च कर रही हैं. अगर बात करें Toyota की तो कंपनी की मार्केट में एक धाक जमाए हुए SUV है Toyota Fortuner. ये अपनी आकर्षक लुक और दमदार रोड प्रजेंस के लिए काफी पसंद की जाती है. कंपनी की इस SUV में आपको बड़ा केबिन मिलता है. साथ ही दमदार इंजन के साथ कंपनी अच्छी माइलेज भी देती है.

यह भी पढ़े :- Cow Breed: गाय की इस नस्ल की होती है 40 से लेकर 80 लीटर तक दूध देने की क्षमता, जानिए इसके बारे में..

Toyota Fortuner: दमदार इंजन और शानदार माइलेज

अगर इस SUV के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 2755cc का फोर सिलेंडर इंजन दिया गया है. जो 201.15bhp की अधिकतम पावर और 500Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. ये एक 7-सीटर SUV है. जिसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है. कई रिपोर्ट्स के अनुसार ये SUV 8 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज दे सकती है (यह शहर के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकती है).

Toyota Fortuner: कीमत

Toyota Fortuner कंपनी की प्रीमियम SUV है. जिसकी मार्केट प्राइस ₹33.43 लाख से ₹51.44 लाख के बीच है. अगर आप इस SUV को खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट इतना ज्यादा नहीं है, तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को जरूर देखें. जो पुरानी गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद-फरोख करने वाली वेबसाइट पर लिस्टेड हैं.

Used Toyota Fortuner: OLX पर मिल रहा है Fortuner का ये शानदार डील

अगर आप कम बजट में Toyota Fortuner खरीदना चाहते हैं, तो OLX जैसी ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको कई अच्छे डील्स मिल सकते हैं. उदाहरण के तौर पर 2015 मॉडल की Toyota Fortuner को OLX वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. ये एक सफेद रंग की SUV है और इसकी चल चुकी माइलेज 1,15,000 किलोमीटर है. आप इसे ₹12.41 लाख में खरीद सकते हैं.

इसी तरह आप OLX वेबसाइट पर 2018 मॉडल की Toyota Fortuner को भी बिकते हुए देखेंगे. ये SUV 1,99,000 किलोमीटर चल चुकी है और इसे ₹22,90,000 में बेचा जा रहा है. ये भी एक सफेद रंग की SUV है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की हुई है. ऐसे में आप चाहें तो सेलर से बात करके टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं और अपनी पसंद के अनुसार SUV का चुनाव कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button