मात्र 50 हजार रु में ले आये Maruti की दमदार कॉम्पैक्ट SUV, पावरफुल इंजन और झन्नाट माइलेज भी है शामिल

By
On:
Follow Us

भारत में कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट की डिमांड तेजी से बढ़ी है. इस सेगमेंट में बाजार में कई विकल्प मौजूद हैं. पिछले साल ही Maruti Suzuki ने इस सेगमेंट में अपनी Maruti Fronx SUV को लॉन्च किया है. ये कार कम कीमत में बेहतरीन डिजाइन, फीचर्स और माइलेज के चलते काफी पॉपुलर हो रही है और इसकी अच्छी खासी बिक्री भी हो रही है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए इसकी डाउन पेमेंट और EMI प्लान की जानकारी लेकर आए हैं.

यह भी पढ़े- Ertiga की नैया डूबा देंगी Toyota की दमदार MPV, तगड़े फीचर्स के साथ कीमत भी है इतनी

Maruti Fronx की कीमत

Maruti Fronx की शुरुआती ex-showroom कीमत ₹ 7,51,000 है और दिल्ली में इस वेरिएंट की on-road कीमत ₹ 8,42,167 है. अगर आप इसे कैश में खरीदते हैं तो आपको ₹ 8.42 लाख चुकाने होंगे.

फाइनेंस और EMI प्लान

अगर आप इसे फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं तो मात्र ₹ 50 हजार की डाउन पेमेंट देकर इसे घर ले जा सकते हैं. ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के अनुसार, ₹ 50 हजार की डाउन पेमेंट करने के बाद आपको बाकी के ₹ 7,92,161 का लोन लेना होगा, जिसपर आपको लगभग 9.8 प्रतिशत की सालाना ब्याज दर चुकानी होगी. ये लोन प्लान 5 साल की अवधि के लिए तय होगा, जिसके लिए आपको हर महीने लगभग ₹ 16,707 की EMI चुकानी होगी.

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Maruti की दमदार कार, तगड़े फीचर्स, शानदार माइलेज के साथ इतनी है कीमत

इंजन और माइलेज

अब Frontex की डाउन पेमेंट और EMI प्लान की जानकारी जानने के बाद आपको इसके इंजन और माइलेज के बारे में भी जान लेना चाहिए. Maruti Fronx में 1.2L 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है. ये इंजन 6000 rpm पर 88.50 bhp की पावर और 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है. कंपनी का दावा है कि ये कार 21.79 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment