मात्र 75 हजार रु में ले आये Alto 800, ना ही लोन और ना कोई EMI की झंझट, जानिए कैसे

By
On:
Follow Us

Used Cars: कार खरीदने का हर किसी का सपना होता है. पर बजट के कारन हर बार इसे टालते ही जाते है ऐसे में अगर आप भी कम बजट में कोई शानदार कार खरीदने का सोच रहे है तो यह खबर आपके बेहद काम की है आपको बता दे की वैसे तो मार्केट में बहुत सारि कारे मौजूद है पर आप कम बजट में अच्छी माइलेज कार लेना चाहते है तो एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है आपको बता दे की. यह कार सेकंड हेंड आपको बेहद सस्ते में मिल जाएँगी। कहा और कैसे आइये आपको बताते है.

यह भी पढ़े- Creta का पत्त्ता साफ कर देंगी Maruti की दमदार MPV, 26 के दमदार माइलेज और झन्नाट फीचर्स के साथ इतनी है कीमत

मात्र 75 हजार रु में Alto 800 की पहली डील

आपको बता दे की Alto 800 को आप Olx की वेबसाइट से 75 हजार रु में खरीद सकते है. यहाँ पर इसका रजिस्टरेशन दिल्ली का है और यह 2010 मॉडल कार है. और अधिक जानकारी के लिए आप इस साइट पर संपर्क कर सकते है.

95 हजार रु में Alto 800 की दूसरी डील

Alto 800 को दूसरी डील के बारे में बताये तो आप Olx की ही वेबसाइट से 9 5 हजार रु में खरीद सकते है. यहाँ पर इसका रजिस्टरेशन दिल्ली का है और यह 2017 मॉडल कार है. और इसकी भी अधिक जानकारी के लिए आप इस साइट पर संपर्क कर सकते है.

यह भी पढ़े- Maruti की 7 सीटर वाली Eeco का नया लुक देख Innova की होगी सिट्टी पिट्टी गुल, कम कीमत में लल्लनटॉप लुक के साथ करेगी खेला

डिस्क्लेमर: हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है. और यह ऑफर कब तक है और इसके बारे में कुछ भी जानकारी की हम पुस्टि नहीं करते है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment