टेक

OnePlus की तूती बजा देगा Motorola का 5G स्मार्टफोन, फीचर्स ऐसे की दिल को तसल्ली दे जाये

Motorola Edge 50 Ultra: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो कुछ और दिन इंतजार कर सकते हैं. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी कुछ ही दिनों में Motorola Edge 50 Ultra को भारत में पेश कर सकती है.

यह भी पढ़े :- बजनदारो की पहली पसंद Royal Enfield Bobber 350 कातिलाना लुक से मचाएगी भौकाल, कम कीमत में मिलेंगे दनदनाते फीचर्स

हर महीने बाजार में नए फीचर्स वाले कई स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं. वहीं अगर आप अपने लिए कोई नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola भारतीय स्मार्टफोन बाजार में जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. मोटोरोला के आने वाले फोन का नाम Motorola Edge 50 Ultra है. इसे लेकर पिछले कई दिनों से लीक्स सामने आ रहे हैं.

दमदार फीचर्स वाला मिड रेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन

Motorola Edge 50 Ultra एक मिड रेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने वाला है. इसमें आपको दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं. कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर चुकी है और अब इसे भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी की जा रही है.

Motorola Edge 50 Ultra को भारतीय मानक ब्यूरो यानी BIS पर देखा गया है. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी लॉन्च डेट जल्द ही सामने आ सकती है. Moto का यह फोन BIS पर मॉडल नंबर XT2401-1 के साथ देखा गया है. यह स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल कैमरा और 125W फास्ट चार्जिंग के साथ बाजार में आ सकता है.

Motorola Edge 50 Ultra के फीचर्स

Motorola Edge 50 Ultra में ग्राहकों को फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिल सकते हैं. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है. इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है. आप इसे धूप में भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि कंपनी ने 2500 nits की पीक ब्राइटनेस सपोर्ट किया है.

स्टोरेज और रैम की बात करें तो Motorola Edge 50 Ultra में आपको 16GB तक की LPDDR5X रैम और 1TB तक की स्टोरेज दी जा सकती है. आप इस फोन में आसानी से हैवी टास्क का काम कर सकते हैं. यह स्मार्टफोन Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ भारत में एंट्री कर सकता है.

कैमरा होगा फ्लैगशिप लेवल का

Motorola Edge 50 Ultra के पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें तीन कैमरा सेंसर 50+50+64 मेगापिक्सल के हैं. Edge 50 Ultra का प्राइमरी कैमरा OIS फीचर के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है. आप इसे 125W फास्ट चार्जर से कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज कर सकते हैं. आपको बता दें कि Edge 50 Ultra IP68 वाटर रेटिंग के साथ आता है.

तो कुल मिलाकर, अगर आप एक ऐसे दमदार स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसमें फीचर्स की भरमार हो और परफॉर्मेंस भी लाजवाब हो, तो Motorola Edge 50 Ultra आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. आने वाले दिनों में जैसे ही कंपनी आधिकारिक लॉन्च डेट का ऐलान करती है, हम आपको जरूर बताएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button