बजनदारो की पहली पसंद Royal Enfield Bobber 350 कातिलाना लुक से मचाएगी भौकाल, कम कीमत में मिलेंगे दनदनाते फीचर्स

By
On:
Follow Us

Royal Enfield Bobber 350 New Variant: रॉयल एनफील्ड की दमदार बाइक्स युवाओं की पहली पसंद बन चुकी हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कंपनी जल्द ही बाजार में अपना नया मॉडल Royal Enfield Bobber 350 लॉन्च करने की तैयारी में है. आइए, इस अपकमिंग बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं…

यह भी पढ़े :- Fortuner भी फीकी पड़ेगी Tata की धाकड़ Sumo के आगे, मॉडर्न लुक और अच्छे फीचर्स देख हर कोई बोलेगा ‘Fortuner टी गई’

Royal Enfield Bobber 350: फीचर्स से भरपूर डिजाइन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Royal Enfield Bobber 350 में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. ये बाइक J-सीरीज प्लेटफॉर्म पर आधारित Goan Classic का ही स्टाइलिश वर्जन होगी. ऐसा माना जा रहा है कि इसमें बॉबर स्टाइल अपनाया जाएगा, जैसा कि पहले Jawa कर चुकी है.

Royal Enfield Bobber 350: दमदार इंजन की गारंटी

रिपोर्ट्स की मानें तो Royal Enfield Bobber 350 में आपको 350cc का दमदार इंजन मिल सकता है, जो 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. ट्रांसमिशन के लिए इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स शामिल किया जा सकता है.

Royal Enfield Bobber 350: संभावित कीमत

अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई में Royal Enfield Bobber 350 की ऑन-रोड शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2.35 लाख रुपये से 2.70 लाख रुपये के बीच हो सकती है. वहीं, माना जा रहा है कि Goan Classic की शुरुआती कीमत 2.50 लाख रुपये से 3 लाख रुपये के आसपास हो सकती है.

तो दोस्तों, अगर आप एक स्टाइलिश और दमदार Royal Enfield बाइक की तलाश में हैं, तो Royal Enfield Bobber 350 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है.

हालांकि, ये अभी लीक हुई जानकारी है. आधिकारिक जानकारी के लिए हमें कंपनी के ऐलान का इंतजार करना होगा.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment