टेक

Motorola करेंगी बड़ा धमाका, जल्द लॉन्च हो सकते हैं Motorola Razr और Motorola Razr 50 Ultra, जानिए

Motorola के स्मार्टफोन्स को मार्केट में काफी पसंद किया जाता है. आपको Motorola के एक से बढ़कर एक फोन देखने को मिल जाएंगे. लीक हुई रिपोर्ट्स की मानें तो Motorola Razr और Motorola Razr 50 Ultra स्मार्टफोन्स जल्द ही पेश किए जा सकते हैं. कंपनी के आने वाले फोल्डेबल फोन दूसरी लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Motorola Razr 40 का बाहरी डिस्प्ले काफी बड़ा है. Motorola Razr और Motorola Razr 50 Ultra की इमेज शेयर की हैं. पहले वाले रेंडर से पता चलता है कि हैंडसेट में बहुत बड़ी कवर स्क्रीन दी गई है.

यह भी पढ़े- Ertiga की नैया डूबा देंगी Toyota की दमदार MPV, तगड़े फीचर्स के साथ कीमत भी है इतनी

Motorola Razr, Razr 50 Ultra: संभावित फीचर्स

Motorola Razr 50 में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.9 इंच की बड़ी pOLED स्क्रीन दी जा सकती है. रेजर 50 स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7300X चिप दी जा सकती है. इसके अलावा 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकती है.

रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी Motorola Razr 50 स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे सकती है. इसके अलावा 13 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया जा सकता है. फोन आउट-ऑफ-द-बॉक्स Android 14 पर काम करता है. इसके अलावा फोन में पावर बैकअप के लिए 4,200mAh की बैटरी दी जा सकती है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हैंडसेट का डाइमेन्शन 171x74x7.2mm है और वजन 188 ग्राम है.

Motorola Razr 50 Ultra: संभावित फीचर्स

लीक हुई रिपोर्ट्स के अनुसार Motorola Razr 50 Ultra स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.9 इंच की pOLED इनर स्क्रीन हो सकती है. रेजर 40 Ultra के अप Nachfolger को Snapdragon 8s Gen 3 चिप द्वारा संचालित किया जा सकता है. फोन में 12GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है. यह भी कहा जा रहा है कि क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है.

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Maruti की दमदार कार, तगड़े फीचर्स, शानदार माइलेज के साथ इतनी है कीमत

इसके अलावा 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है, जबकि 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. आने वाला Motorola Razr 50 Ultra स्मार्टफोन 4,000mAh की बैटरी से लैस हो सकता है. इसे वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX8 रेटिंग भी मिलने की बात कही जा रही है. कंपनी ने अभी तक फोन के बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी साझा नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button